ताज़ा खबर
 

यूपी: आइसोलेशन वार्ड की खिड़की तोड़ कपड़े को रस्सी बना कर भाग निकला कोरोना संक्रमित जमाती, मची खलबली

Coronavirus Patient Escape From Hospital: खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित इस शख्स के फरार होने के बाद अब यहां प्रशासन ने उसकी तलाशी के लिए खोजबीन तेज कर दी है।

जमाती के भाग जाने के बाद से हडकंप मच गया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus Patient Escape From Hospital: उत्तर प्रदेश के सरकारी अस्पताल से कोरोना संक्रमित जमाती के भाग जाने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि 60 साल का यह शख्स बागपत जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती था। सोमवार (06 अप्रैल, 2020) की रात इस जमाती के भाग जाने के बाद यहां प्रशासन के भी कान खड़े हो गए हैं। इसने आइसोलेशन वार्ड की खिड़की को पहले तोड़ दिया और फिर अपने ही कपड़ों की रस्सी बनाकर अस्पताल की बिल्डिंग से नीचे उतर गया। सड़क पर आते ही यह शख्स सबको चकमा देकर वहां से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक बागपत के सरकारी अस्पताल में इस शख्स को बीते शुक्रवार (03 अप्रैल, 2020) को भर्ती कराया गया था। यह वहीं जमाती है जिसने दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित मरकज में हिस्सा लिया था।

इस मरकज में नेपाल से 17 लोग भी शामिल हुए थे और यह शख्स इन्हीं में से एक था। खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित इस शख्स के फरार होने के बाद अब यहां प्रशासन ने उसकी तलाशी के लिए खोजबीन तेज कर दी है।

‘NDTV’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर आरके टंडन ने बताया कि ‘वार्ड में यह मरीज किसी के साथ दुर्रव्यवहार नहीं करता था। और दूसरे अन्य मरीजों की तरह ही रहता था।’

आपको बता दें कि देश में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की कुल संख्या 4000 के पार हो गई है। इनमें से 30 प्रतिशत वैसे लोग हैं जो दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित मरकज में शामिल हुए थे। कई राज्य ऐसे मरकजियों की तलाश कर रहे हैं और मिलने पर उन्हें क्वारन्टीन में भी रखा जा रहा है।

हाल ही में यह खबर आई थी कि 55 साल के एक कोरोना संदिग्ध युवक की उस वक्त मौत हो गई जब वो अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भागने की कोशिश कर रहा था। हरियाणा के करनाल में स्थित अस्पताल में इस युवक को आइसोलेशन में रखा गया था।

अस्पताल की छठे फ्लोर की खिड़की से यह युवक नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था। इस युवक ने अपने बेडशीट को रस्सी की तरह इस्तेमाल कर ऐसा करने की कोशिश की थी लेकिन ऊंचाई से गिरने की वजह से युवक की मौत हो गई थी।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 दिल्ली: ढहाई जाएगी तब्लीगी जमात मरकज की बिल्डिंग? हाउस और प्रॉपर्टी टैक्स नहीं भरा तो हो रही तैयारी
2 Corona virus, Covid-19, India Lockdown: मणिपुर की महिला पर थूक कर भाग गया बाइक सवार, FIR दर्ज
3 गुजरात: महिला डॉक्टर को गाली देकर सोसायटी से भगाने लगा पड़ोसी, VIDEO वायरल