ताज़ा खबर
 

कोरोना लॉकडाउन में कर्नाटक के मंत्री के सामने जुटी भीड़, मध्‍य प्रदेश, झारखंड में फेंके गए नोट से हड़कंप

Coronavirus, (Covid-19) India Lockdown: मध्यप्रदेश के ही होशंगाबाद के कालिका नगर में एक मकान के सामने 100, 500 और 20 रुपए के नोट पड़े होने के बाद हड़कंप मच गया था।

india lockdow, coronavirusलॉकडाउन के दौरान कई जगहों से सोशल डिस्टेन्सिंग की धज्जियां उड़ाने की खबरें आ चुकी हैं।

Coronavirus, (Covid-19) India Lockdown: कर्नाटक के बेल्‍लारी ज‍िले में वन मंत्री के सामने ही लॉकडाउन की धज्‍ज‍ियां उड़ गईं। उनके द्वारा राहत सामान बांटने के दौरान बड़ी संख्‍या में लोग जमा हो गए और धक्‍कामुक्‍की होने लगी। कर्नाटक में ही प‍िछले द‍िनों एक नेता के पर‍िवार में शादी के दौरान सोशल ड‍िस्‍टेंस‍िंग् की धज्‍ज‍ियां उड़ाई गई थी।

यह शादी पूर्व मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी के बेटे और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते की थी। उधर, मध्‍य प्रदेश के सतना और झारखंड में एक जगह पर नोट फेंके जाने की घटना से हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है क‍ि साज‍िशन कोरोना फैलाने के ल‍िए नोट में थूक लगाकर सड़क पर फेंके जा रहे हैं। इस तरह की खबर कुछ और शहरों से भी आई है।

मध्यप्रदेश के ही होशंगाबाद के कालिका नगर में एक मकान के सामने 100, 500 और 20 रुपए के नोट पड़े होने के बाद हड़कंप मच गया था। हालत यह हो गई की यहां पुलिस को बुलाना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लकड़ी की सहायता से इन नोटों को उठाकर पन्नी में रखा और फिर सिटी कोतवाली में जमा कराया था।

संक्रमण से जूझ रहे इंदौर में बीते गुरुवार को खातीपुरा इलाके में एक चलती गाड़ी से किसी अज्ञात व्यक्ति ने 500, 200 और 100 के नोट सड़क पर फेंक दिए और मौके से फरार हो गया। सड़क पर नोट गिरने की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमण का खतरा समझ लोगों ने इससे दूरी बना ली और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले सभी नोटों को पत्‍थरों से दबा दिया और फिर नगर निगम की टीम ने इन्हें सैनेटाइज किया।

शुक्रवार को गुजरात के नवसारी जिले में जब पुलिस ने एक मंदिर में रेड मारा था पुलिस भी दंग रह गई। मंदिर के अंदर सभी सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ा कर विवाह का आयोजन किया गया था। पुलिस ने यहां से दूल्हा-दुल्हन के अलावा 13 लोगों को हिरासत में भी लिया।

राजस्थान से भी कुछ ही दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि कुछ महिलाएं थैलियों में थूक भरकर लोगों के घरों में फेंक रही हैं।इस घटना का तो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने इलाके के लोगों की शिकायत पर कार्रवाई भी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO:लॉकडाउन में सब्जी बेचने नहीं दिया तो पुलिस वाले से भिड़ गई महिला, लेडी कॉन्स्टेबल ने बाल खींचकर खूब बरसाए डंडे
2 Video: दिल्ली में युवक को दबोच लूट लिया, लॉकडाउन में देखिए कैसे होती है लूटपाट?
3 India Lockdown: मंदिर में जुटी थी भीड़, रेड पड़ी तो दूल्हा-दुल्हन समेत शादी में आए 14 लोग गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X