ताज़ा खबर
 

Coronavirus, Covid-19: डॉक्टर ने जानबूझ कर 2 सहयोगियों को गले लगया और उनपर छींका, नोटिस जारी

Coronavirus, Covid-19: इससे पहले भी एक ऐसी ही मामला सामने आया था। न्यू जर्सी में एक युवक ने सुपरमार्केट के कर्मचारी के चेहरे पर जानबूझ कर छींका था।

इस घटना के बाद पुलिस वहां पहुंच गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus, Covid-19: कोरोना से संक्रमण का खतरा होने के बावजूद इस डॉक्टर ने अपने दो सहयोगियों को ना सिर्फ गले लगाया बल्कि उनपर छींक भी दिया। पुलिस का कहना है कि इस चिकित्सक को अच्छी तरह से मालूम था कि ऐसा कर के वो दूसरी की जिंदगी को खतरे में डाल रहा है। इसके बावजूद उसने जानबूझ कर अपने दो सहयोगियों के ऊपर छींका।

48 साल के इस डॉक्टर का नाम Cory Edgar है। Cory Edgar, University of Connecticut Musculoskeletal Institute, में Orthopedic Surgery के सहायक प्रोफेसर हैं। Cory Edgar, Connecticut स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक हैं। अपने सहयोगियों पर छींकने की घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि डॉक्टर ने जानबूझ कर सुरक्षा नियमों का उल्लघंन किया था।

हालांकि इस मामले में आरोपी चिकित्सक का कहना है कि उनका स्वास्थ्य ठीक था और उन्होंने कोरोना वायरस होने की कोई जानकारी नहीं है। ‘Daily Mail’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि स्वास्थ्य केंद्र के प्रवक्ता ने बाद में बताया कि पुलिस ने Cory Edgar को नोटिस जारी किया है। पुलिस वहां पहुंची थी और चिकित्सक को नोटिस जारी करते हुए उनपर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। न्यू जर्सी में एक युवक ने सुपरमार्केट के कर्मचारी के चेहरे पर जानबूझ कर छींका था। इस युवक को तुरंत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इतना ही नहीं जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने आई थी उस वक्त दूसरे शख्स ने पुलिस वालों पर भी छींक दिया था।

आपको बता दें कि ना सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस का खौफ है। देश और दुनिया की तमाम सरकारों ने लोगों से अपील की है कि वो इस संक्रमण को फैलने से रोकने में सहयोग करें। लोगों को सुरक्षा उपायों के बारे में जागरुक किया जा रहा है ताकि इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बिहार: IIT Patna की गर्भवती छात्रा ने लगाई फांसी, पति ने कहा – होने वाले बच्चे के नाम को लेकर हुआ था झगड़ा
2 Coronavirus, (Covid-19) India Lockdwon: हरियाणा में बाइक से घूमने वालों का चालान काटने पर बवाल, पुलिस पोस्ट पर हमला कर 5 पुलिसकर्मियों को किया घायल
3 Coronavirus, (Covid-19) India Lockdwon: मजदूर के माथे पर लिखा- ‘मैंने लॉकडाउन तोड़ा मुझसे दूर रहो’, महिला पुलिसकर्मी पर हुई कार्रवाई