ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: कर्मचारी को अगवा कर बॉस ने पीटा फिर प्राइवेट पार्ट पर डाला सैनिटाइजर, लॉकडाउन में कंपनी के पैसे खर्च करने से था नाराज

Coronavirus (COVID-19), Boss Sprays Sanitiser On Employee's Genitals: बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान यह युवक कंपनी के पैसे पर दिल्ली में रुक गया था। जिसके बाद कंपनी युवक से पैसे मांग रही थी। पैसों की डिमांड पूरी नहीं कर पाने पर युवक के साथ ऐसी यातनाएं दी गई हैं।

crime, crime newsमहाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है। सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus (COVID-19), Boss Sprays Sanitiser On Employee’s Genitals: महाराष्ट्र में 30 साल के युवक के साथ प्रताड़ना की सारी हदें पार करी दी गईं। युवक का आरोप है कि उसको ना सिर्फ बेरहमी से पीटा गया बल्कि उसके गुप्तांग पर सैनिटाइजर डाल कर उसे बेरहमी से तड़पाया भी गया। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक इस युवक को सबसे पहले तीन लोगों ने किडनैप कर लिया। किडनैप करने वालों में युवक की कंपनी का बॉस भी था। युवक को महाराष्ट्र के Kothrud से अगवा किया गया था। अगवा करने के बाद युवक की जमकर पिटाई की गई और फिर उसके प्राइवेट पर सैनिटाइजर डाल दिया गया।

Lockdown के दौरान खर्च किये कंपनी के पैसे: बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान यह युवक कंपनी के पैसे पर दिल्ली में रुक गया था। जिसके बाद कंपनी युवक से पैसे मांग रही थी। पैसों की डिमांड पूरी नहीं कर पाने पर युवक के साथ ऐसी यातनाएं दी गई हैं। पीड़ित युवक ने इस मामले में थाने में केस भी दर्ज कराया है।

दफ्तर के अंदर दी गई यातना: शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि उनके साथ यह घटना 13-14 जून को दफ्तर के अंदर हुई है। इस मामले में 2 जुलाई को Paud Police Station में केस दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक एक फर्म में बतौर मैनेजर काम करता था और यह फर्म कलाकारों के पेंटिग्स के लिए मेले का आयोजन करती थी।

कंपनी के काम से गया था दिल्ली: मार्च के महीने में युवक कंपनी के काम के सिलसिले में दिल्ली गया हुआ था। लेकिन अचानक लॉकडाउन हो जाने की वजह से युवक दिल्ली में ही फंस गया। दिल्ली में एक लॉज में रहने के दौरान युवक ने कंपनी की तरफ से मिले पैसों का इस्तेमाल किया। 7 मई को पुणे वापस आने के बाद युवक को कंपनी की तरफ से कहा गया कि वो एक होटल में 17 दिनों के लिए क्वारन्टीन हो जाए। उस वक्त उसके पास पैसे नहीं थे। 17 दिन बाद होटल छोड़ने से पहले उसने अपना मोबाइल फोन औऱ डेबिट कार्ड होटल में गिरवी रख दिया।

गुप्तांग पर सैनिटाइजर डाला: 13 जून को युवक के बॉस ने उससे पैसे मांगे और उसके एक कार में बंधक बनाकर अपने साथ ले गया। पुलिस के मुताबिक युवक को फर्म के कार्यालय में ले जाया गया। कंपनी के मालिक और 2 अन्य लोगों ने उसकी पिटाई की तथा उसके गुप्तांग पर सैनिटाइजर डाल दिया।

युवक को बुरी तरह प्रताड़ित करने के बाद उसे छोड़ दिया गया। युवक इसके बाद अपना इलाज कराने के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती हुआ और उसने इस मामले में थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है।

Next Stories
1 कानपुर शूटआउटः कसा विकास दुबे पर शिकंजा! पुश्तैनी घर के बाद लखनऊ में मकान भी होगा जमींदोज, मुख्य गुर्गा एनकाउंटर से पहले धराया
2 नशा मुक्ति केंद्र से भागे युवक की आपबीती- नंगा कर पीटते हैं, संचालक खुद शराब पीते हैं; जांच शुरू
3 रेप चार्ज से बचाने के लिए महिला दारोगा ले रही थी 20 लाख की घूस, रंगे हाथों गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X