ताज़ा खबर
 

गुजरात: महिला डॉक्टर को गाली देकर सोसायटी से भगाने लगा पड़ोसी, VIDEO वायरल

Corona virus, Covid-19 Misbehave With Doctor: यह युवक कह रहा है कि 'डॉक्टर हैं तो क्या हुआ...जाओ यहां से।' काफी देर तक यह युवक महिला चिकित्सक को भला-बुरा बोल रहा है।

यह युवक कह रहा है कि ‘डॉक्टर हैं तो क्या हुआ…जाओ यहां से।’ काफी देर तक यह युवक महिला चिकित्सक को भला-बुरा बोल रहा है।

Corona virus, Covid-19 Misbehave With Doctor: जानलेवा बनकर लोगों पर कहर बरपा रहे कोरोना जैसी घातक बीमारी से लड़ने में चिकित्सक कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। लेकिन इसके बावजूद चिकित्सकों के साथ बदसलूकी किये जाने की खबरें अक्सर सामने आ रही हैं। अब गुजरात में एक महिला चिकित्सक को गाली दी गई है उन्हें सोसायटी से भगाने की कोशिश की गई है। सूरत में एक महिला चिकित्सक के साथ हुई इस बदसलूकी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक महिला चिकित्सक के साथ बदतमीजी कर रहा है। वो चिकित्सक पर चिल्ला रहा है। यह युवक कह रहा है कि ‘डॉक्टर हैं तो क्या हुआ…जाओ यहां से।’ काफी देर तक यह युवक महिला चिकित्सक को भला-बुरा बोल रहा है।ॉ

‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला चिकित्सक का नाम संजीवनी है। संजीवनी, सरकारी अस्पताल में कार्यरत हैं। जब वो अपने घर पहुंची तो उनके पड़ोसी ने उनके साथ बदतमीजी की। चिकित्सक पर चीख रहे इस युवक को डर था कि चिकित्सक की वजह से उसे कोरोना वायरस हो सकता है तथा पूरी सोसायटी संक्रमित हो सकती है। इसी वजह से वो चिकित्सक पर चिल्ला रहा था।

इस वीडियो को खुद डॉक्टर संजीवनी ने ही रिकॉर्ड किया और फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया से इसे शेयर किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है और कई लोगों ने इसे देखा है। आपको बता दें कि यह कोई पहला वाक्या नहीं है जब किसी चिकित्सक के साथ बदसलूकी की गई हो। इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में चिकित्सकों की एक टीम पर घातक हमला भी किया था।

इस वक्त देश में कोरोना से जंग में चिकित्सक सबसे अहम भूमिका निभा रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस लड़ाई में चिकित्सकों की भूमिका को सबसे अहम बताते हुए उनके साथ किसी भी तरह की अशोभनीय व्यवहार ना करने की अपील लोगों से की है। साथ ही साथ उन्होंने ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 India Lockdown: मौलाना साद ने नहीं दिये 26 सवालों के जवाब, दूसरा नोटिस भेजने की तैयारी में क्राइम ब्रांच
2 BJP नेता ने कोरोना वायरस को लेकर सांप्रदायिक पोस्ट किया शेयर, पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल
3 मां समेत 4 लोगों को मारा फिर 15 जानवरों को उतारा मौत के घाट, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या की आशंका