ताज़ा खबर
 

कोरोना पॉज‍िट‍िव आया जमाती, वार्ड के बाथरूम में गला काट कर दे दी जान

Coronavirus, Covid-19: जिस आईसोलेशन वार्ड में इस संक्रमित युवक को रखा गया था वहां 12 अन्य मरीज भी थे। लिहाजा अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि अति सुरक्षा वाले वार्ड में तेज धार वाला ब्लेड कैसे आया?'

crime, crime newsअति सुरक्षा वाले वार्ड में तेजधार वाला ब्लेड कैसे आया? इसकी जांच हो रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus, Covid-19: महाराष्ट्र के अकोला में तब्लीगी जमात से जुड़े एक कोरोना पॉज‍िट‍िव जमाती ने आत्महत्या कर ली। 30 साल का यह जमाती मूल रूप से असम के नागांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि यह शख्स नई दिल्ली में 6 मार्च से 8 मार्च तक आयोजित मरकज में शामिल होने के बाद जमातियों के कुछ सदस्यों के साथ अकोला आया था। 7 अप्रैल को अकोला शहर में आने से पहले यह जमाती बलरामपुर शहर में रह रहा था।

अकोला के कलेक्टर जितेंद्र पापलकर ने ‘The Indian Express’ से बातचीत करते हुए जानकारी दी कि 7 अप्रैल, 2020 को इस जमाती ने खुद ही अस्पताल में आकर अपनी तबीयत खराब होने की सूचना दी थी। 7 अप्रैल को ही उसे आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। 10 अप्रैल को इस शख्स की रिपोर्ट आई थी जिसमें वो कोरोना से संक्रमित पाया गया था।

अगले ही दिन यानी शनिवार (11 अप्रैल, 2020) को वो अपने वार्ड के बाथरूम में निढ़ाल अवस्था में खून से लथपथ मिला। उसके गर्दन पर जख्म के निशान थे। प्रशासन के मुताबिक Government Medical College में एडमिट किये गये इस शख्स ने धारदार हथियार से अपना गला रेता था जिससे उसकी मौत हुई।

जितेंद्र पापलकर ने बताया कि ‘हमने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है। जिस आईसोलेशन वार्ड में इस संक्रमित युवक को रखा गया था वहां 12 अन्य मरीज भी थे। लिहाजा अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि अति सुरक्षा वाले वार्ड में तेज धार वाला ब्लेड कैसे आया?’

अस्पताल के मनोवैज्ञानिक का कहना है कि Covid-19 से पॉजीटिव पाए जाने के बाद यह शखस काफी मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगा था क्योंकि वो पिछले 10 महीने से अपने घर से भी दूर था।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र समेत पूरे देश में कोरोना वायरस ने जमकर कहर बरपाया है। महाराष्ट्र के धारावी इलाके में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। धारावी में अब तक कुल 28 पॉजीटिव केस मिले हैं। यहां 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

Next Stories
1 लखनऊ: डॉक्टर का ड्रेस पहन सड़क पर ड्रग्स लेने निकल गए, स्मैक के साथ धरे गए 2 बदमाश
2 मध्य प्रदेश: तब्लीगी जमात के 64 विदेशी नागरिक गिरफ्तार, लॉकडाउन में शासकीय आदेश नहीं मानने का आरोप
3 कहीं क्रिकेट तो कहीं जुआ खेल रहे थे लोग, ड्रोन देख हुए नौ दो ग्यारह, धारावी की तंग गलियों में भी दिखा बेअसर लॉकडाउन
ये पढ़ा क्या?
X