ताज़ा खबर
 

कोलकाता: गोमूत्र पूजन में मूत्र पीकर अस्पताल पहुंचा पुलिस का जवान, आयोजक BJP नेता पर केस दर्ज

पूजा में आए लोगों को बताया जा रहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस से बचाव संभव है। इसके बाद कई लोगों ने वहां गोमूत्र पीया था।

बताया जा रहा है कि जिस गौशाला के पास इस पूजन का आयोजन किया गया था वो अवैध है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

गोमूत्र पीने के बाद 34 साल के पुलिस जवान की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि गोमूत्र की एक घूंट पीने के बाद ही इस जवान को उल्टियां हुईं और उसने जी मचलाने की शिकायत की। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब इस मामले में होमगार्ड के जवान पिंटू प्रमाणिक ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अस्पताल के बिस्तर पर अपना इलाज करा रहे इस जवान का कहना है कि नारायण चटर्जी नाम के एक बीजेपी कार्यकर्ता ने उन्हें गोमूत्र पीने के लिए कहा था। जवान का कहना है कि इस नेता ने उससे कहा था कि इससे कोरोना वायरस होने का खतरा खत्म हो जाएगा।

अब इस मामले में पुलिस वालों ने मंगलवार (17 मार्च, 2020) को नारायण चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि सोमवार को हुगली में नारायण चटर्जी ने गोमूत्र पूजन का आयोजन किया था। पूजा में आए लोगों को बताया जा रहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस से बचाव संभव है। इसके बाद कई लोगों ने वहां गोमूत्र पीया था। ऐसा माना जा रहा है कि पिंटू प्रमाणिक भी उनमें से एक है।

इस दिन का एक वीडियो भी इससे पहले वायरल हुआ था। जिसमें नारायण चटर्जी कथित तौर से प्रमाणिक से कह रहा है कि कोरोना वायरस का कोई इलाज अभी तक नहीं है। सिर्फ गोमूत्र ही इस वायरस से लोगों को 100 फीसदी ठीक कर सकता है।

बताया जा रहा है कि उस वक्त प्रमाणिक अपनी ड्यूटी पर थे। सोमवार को गोमूत्र पीने के बाद शाम के वक्त उनकी तबीयत खराब हो गई और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस दिन नारायण चटर्जी ने कई और लोगों को भी गोमूत्र पीने के लिए दिया था।

बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता चटर्जी के खिलाफ धारा 269, 278 और 114 के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि गोमूत्र पूजन का आयोजन जिस गौशाला के पास किया गया था वो खटाल भी अवैध है। फिलहाल अब पुलिस इन सभी मामलों की छानबीन में जुट गई है।

Next Stories
1 2 साल की बेटी को 32 बार चाकू से गोदने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ बनाया संबंध, मां को मिली यह सजा
2 तिहाड़ में जल्लाद ने फांसी पर लटकाया, पर 2 घंटे तक जिंदा रहा दोषी; हैरान कर देने वाली कहानी
3 बेटी से 7 साल तक किया रेप, HIV पॉजीटिव बाप को मिली उम्रकैद
ये  पढ़ा क्या?
X