ताज़ा खबर
 

UP: सड़क किनारे शराब पी रहे थे 4 युवक, कॉन्स्टेबल ने रोका तो लाठियों से धुन डाला

गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में नशे में धुत चार युवकों ने एक कॉन्स्टेबल को लाठियों से पीट दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

गाजियाबाद में 4 युवकों को सड़क किनारे खड़े होकर शराब पीने से रोकना यूपी पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को भारी पड़ गया। आरोपियों ने उन्हें लाठियों से बुरी तरह धुन डाला। इस दौरान आसपास मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। यह घटना रविवार (26 मई) की रात विजय नगर में हुई। फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। उनके खिलाफ मारपीट, धमकाने और सरकारी काम-काज में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

नशे में धुत युवकों को लगाई थी फटकारः पीड़ित कॉन्स्टेबल राजेंद्र रविवार रात करीब 11 बजे विजय नगर एरिया में गश्त कर रहे थे। उस दौरान मेडिकल क्रॉसिंग के पास 4 युवक सड़क किनारे शराब पीते नजर आए। उन्होंने युवकों को फटकारा तो वे भड़क गए और कॉन्स्टेबल के साथ अभद्रता करने लगे। आरोपियों की पहचान विजय नगर निवासी आकाश, पवन, विकास और पारुल के रूप में हुई है।

National Hindi News, 28 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

नशे में धुत एक युवक ने किया हमलाः बताया जा रहा है कि नशे में धुत युवकों को फटकार लगाने के बाद राजेंद्र गश्त पर निकल पड़े। इस बीच एक युवक ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। वहीं, 2 युवक उन्हें डंडे से पीटने लगे। साथ ही, पत्थर भी मारे, जो कॉन्स्टेबल के सिर में लगे।

कंट्रोल रूम से मांगी मददः राजेंद्र ने किसी तरह पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रविवार देर रात रात एक आरोपी को पकड़ लिया। उससे पूछताछ के बाद बाकी तीनों युवकों को भी दबोच लिया गया। बता दें कि विजय नगर में इस तरह की यह दूसरी घटना है। बता दें कि 19 मई की रात लालकुआं में 2 गुटों के बीच झड़प हो रही थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पीआरवी से 3 पुलिसकर्मी मामला सुलझाने गए थे। वहां लोगों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया था।

Next Stories
1 UP: ‘राम-राम’ का जवाब नहीं दिया तो विदेशी श्रद्धालु के गले में मार दिया चाकू
2 गुरुग्राम: व्हाट्सऐप पर लड़कियों की रेट और फोटो भेज बुलाते थे ग्राहक, 13 पैकेट कंडोम के साथ 6 लड़कियां और 18 युवक धराए
3 UP: नाबालिग दलित लड़की से 7 लोगों ने गैंगरेप किया, फिर सबूत मिटाने के लिए जिंदा जला डाला
ये पढ़ा क्या ?
X