ताज़ा खबर
 

22 दिनों में 12 गोलीकांड और 4 हत्याएं, अपराधमुक्त UP का ढोल पीटना बंद करे योगी सरकार; प्रियंका गांधी का तंज

प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था के गिरते स्तर और बढ़ते अपराध की बात कहकर प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार का अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है।

फोटो सोर्स-इन्डियन एक्सप्रेस

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में हत्या एवं महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ने का दावा करते हुए यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कानून व्यवस्था के गिरते स्तर और बढ़ते अपराध की बात कहकर प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार का अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है।

क्या कहा प्रियंका ने: उत्तरप्रदेश में अपराधिक घटनाओं को लेकर प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आप उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के दावों और उनकी हकीकत का मिलान करके देखिए। भाजपा सरकार हर रोज अपराधमुक्त करने का ढोल पीट रही है जबकि सच्चाई ये है 22 दिनों में 12 गोलीकांड, 4 हत्याएं। महिलाओं पर अत्याचार।” इशारा साफ़ है कि प्रियंका प्रदेश में हो रहे अपराध को लेकर सूबे में राज कर रही योगी सरकार को घेरने में लग गई हैं। बता दें कि इन दिनों यूपी की तमाम घटनाओं पर प्रियंका गांधी ट्वीट के ज़रिये योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बढ़ी हैं अपराध की वारदातें- यूपी में बीते कुछ महीनों में अपराध बढ़ने की कई घटनाएं सामने आई हैं। प्रियंका गाँधी इन दिनों इन्ही मुद्दों पर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली योगी सरकार को घरने में लगी हैं। BHU में हुई हत्या की घटना इसका ताज़ा प्रमाण है।

पहले भी किया था ट्वीट: यूपी में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी योगी सरकार पर काफी हमलावर हैं हाल ही में उन्होंने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार पर शाहजहांपुर की घटना के बाद अपने ट्वीट में जमकर निशाना साधा था। उस वक़्त उन्होंने उत्तरप्रदेश में बेटियों के हक में आवाज़ बुलंद करने की बात कही थी जब शाहजहांपुर की एक लड़की ने भाजपा के कद्दावर नेता और अटल सरकार में गृहराज्यमंत्री रह चुके स्वामी चिन्मयानंद पर यौन-उत्पीडन का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वाराणसी: BHU में चायवाले की ईंट से कूचकर हत्या, दुकान के पास खून से सनी मिली लाश
2 Dhadak Movie देख घर छोड़कर भागे नाबालिग, RPF ने पकड़ा तो बोले- करा दो हमारी शादी
3 लड़की को अफेयर में फंसा, रेप कर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर धर्म परिवर्तन की कोशिश! जांच में जुटी NIA
ये पढ़ा क्या?
X