ताज़ा खबर
 

कांग्रेस विधायक पर चाकू लेकर टूट पड़ा 20 साल का शख्स, खौफनाक हमले में हालत गंभीर, देखें वीडियो

विधायक पर हमला करने वाले शख्स की पहचान 20 वर्षीय फरहान के रुप में हुई है। घटना रविवार (17 नवंबर) की बताई जा रही है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हमले की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है।

Author Published on: November 18, 2019 9:24 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कर्नाटक में कांग्रेस के एक विधायक पर सरेआम चाकू से हमले का मामला सामने आया है। घटना मैसूर (Mysuru) की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक तनवीर सैत एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे, वहां अचानक 20 साल के एक युवक ने चाकू से हमला बोल दिया। धारदार चाकू से हुए हमले में विधायक गंभीर रुप से चोटिल हो गए, उन्हें तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। विधायक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

हमले की वजह पता नहींः एएनआई के मुताबिक विधायक पर हमला करने वाले शख्स की पहचान 20 वर्षीय फरहान के रुप में हुई है। घटना रविवार (17 नवंबर) की बताई जा रही है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हमले की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

मैसूर पुलिस कमिश्नर ने की मुलाकातः मैसूर के पुलिस कमिश्नर ने भी विधायक से मुलाकात की और इस संबंध में एक केस दर्ज कर लिया। तनवीर मैसूर के नरसिम्हाराजा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। फिलहाल समर्थकों और नेताओं के उनसे मिलने का सिलसिला जारी है।

Hindi News Today, 18 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

कानून व्यवस्था की खुली पोलः विधायक पर सरेआम हुए इस हमले में प्रदेश की कानून-व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। समर्थकों ने दोषी पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस के सामने प्रदर्शन भी किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मानसिक रोगी महिला को जबरन कार में खींचा, फिर गैंगरेप कर सड़क किनारे फेंका; आरोपी टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार
2 UP Police ने ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के तहत 12 घंटे में 143 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अपराधियों में हड़कंप
3 Prayagraj: निरंजनी अखाड़े में साधु ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को उड़ाया, पुलिस बोली- शराब पीने से खराब हो गया था लीवर
जस्‍ट नाउ
X