ताज़ा खबर
 

‘बीजेपी की सरकार जिंदगी भर नहीं रहेगी…’, जब कांग्रेस नेता ने महिला तहसीलदार को हड़काया था

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि महिला तहसीलदार किरण बरबड़े ने पहले कांग्रेस नेता को मिलने से मना कर दिया था और उन्हें दूसरे दिन आने का समय दिया था।

कांग्रेस नेता का वीडियो हुआ था वायरल। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

‘जिंदगी भर बीजेपी की सरकार नहीं रहेगी..’ कुछ इन्हीं शब्दों में एक महिला तहसीलदार को हड़काते हुए कांग्रेस के एक नेता का वीडियो जब वायरल हुआ था तब इसे लेकर काफी हंगामा मचा था। यह घटना इसी साल फरवरी के महीने की है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थीं। आरोप लगा था कि कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने एक महिला तहसीलदार किरण बरबड़े को हड़काया था। उस वक्त कांग्रेस की तरफ से आरोप लगाया गया था कि बीजेपी के इशारे पर काम को लटकाया जा रहा है।

बताया जाता है कि उस वक्त कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी सीमांकने के एक मामले में तहसीलदार से मिलने के लिए पहुंचे थे। तहसीलदार के साथ कांग्रेस नेता की हुई तीखी तकरार का एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में नजर आ रहा था कि कांग्रेस नेता तहसलीदार से कहते हैं कि ‘जिंदगी भर बीजेपी की सरकार नहीं रहेगी. आपकी 10-20 साल की नौकरी बची है, खोदकर ले आएंगे आपको. चमचागिरी का तरीका बदल देना तहसीलदार मैडम..!’

आपको बता दें कि वीरेंद्र सिंह जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं। बताया जाता है कि सीमांकन के इस मामले में उस वक्त पटवारी पर 10,000 रुपए घूस मांगने का आरोप लगा था। जिसके बाद कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह राठौड़ तहसीलदार से मिलने पहुंचे थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि तहसीलदार ने पहले कांग्रेस नेता को मिलने से मना कर दिया था और उन्हें दूसरे दिन आने का समय दिया था।

इसके बाद जब कांग्रेस नेता की तहसीलदार से मुलाकात हुई तब उनका यह वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना के बाद यह भी खबर सामने आई थी कि महिला तहसीलदार किरण बरबड़े की तबीयत खराब हो गई थी।

महिला तहसीलदार ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेता उनपर नियमों के विपरित काम करने का दबाव बना रहे थे।

Next Stories
1 नाजिया पर है नाज! महिला पुलिस अफसर ने लड़की को अपहरण से बचाया था, दबंगों के हमले में घायल हो गई थीं
2 ‘ट्रैक्टर में बांध कर घसीट दिया जाएगा’, BJP नेता के भाई पर महिला SDM को धमकी देने का लगा था आरोप
3 लड़की से प्यार करने वाले फौजी को पीट बना गैंगस्टर, पपला गुर्जर ने पहलवानी भी सिखी थी
आज का राशिफल
X