ताज़ा खबर
 

बैठक में पूर्व मंत्री के सामने ही भिड़ गए थे कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता, VIDEO वायरल होने पर हुई थी किरकिरी

पूर्व मंत्री के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं ने आपस में मारपीट शुरू कर दी थी। इस मारपीट की वजह से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया था।

crime, crime newsमारपीट के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

कई बार किसी राजनीतिक पार्टी के नेता या कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ जाते हैं। उनकी लड़ाई की तस्वीरें भी कई बार सामने आती हैं। आपस में ही लड़ाई करने की वजह से राजनीतिक पार्टी की किरकिरी भी होती है। इसी साल फरवरी के महीने में मध्य प्रदेश से भी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी। यहां एक बैठक के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता आपस में ही भिड़ गये थे। इस मारपीट का जो वीडियो सामने आया था उसमें नेता और कार्यकर्ता एक-दूसरे पर लात-घूंसों की बारिश करते नजर आ रहे थे।

दरअसल उस वक्त राज्य में पेट्रोल-डीजल औऱ रसोई गैस की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ पार्टी ने 20 फरवरी को बंद बुलाया था। इसी बंद के दौरान पार्टी की रणनीति कैसी रहेगी? इसी विषय पर चर्चा के लिए इस मीटिंग का आयोजन किया गया था। इस बैठक में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद थे।

हैरानी की बात यह है कि पूर्व मंत्री के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं ने आपस में मारपीट शुरू कर दी थी। इस मारपीट की वजह से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया था। बाद में इस वीडियो को मध्य प्रदेश बीजेपी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। पार्टी ने यह वीडियो शेयर करते हुए उस वक्त लिखा था कि ‘देश के सबसे पुराने राजनैतिक दल का @INCMP मुख्यालय में संस्कारी व्यवहार.’

भोपाल कांग्रेस कार्यालय में हुई इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें यह भी नजर आ रहा था कि मंच पर मौजूद पार्टी नेता कार्यकर्ताओं को लगातार समझा रहे थे। उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इस बैठक में भोपाल जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, भोपाल की पूर्व महापौर विभा पटेल सहित जिला कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्र हुए थे।

इस दौरान पूर्व महापौर समर्थक और जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा समर्थक में आपसी कहा सुनी हो गई और दोनों कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यही नहीं दोनों के बीच जमकर हथापाई हुई।

Next Stories
1 पकड़ाने के डर से बिरयानी छोड़ भागा था दाऊद, अंडरवर्ल्ड डॉन पर इस शख्स ने 2 बार किया था हमला
2 जन्म से थे नेत्रहीन, पिता चलाते थे टैक्सी; यूं बने IAS
3 कांग्रेस नेता के बेटे से करोड़ों की वसूली के बाद नाचने लगे बदमाश, अवैध हथियार भी लहराए
यह पढ़ा क्या?
X