ताज़ा खबर
 

कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी लगाया चूना! मुंबई पुलिस ने बुलाया

कपिल शर्मा ने शाहरुख खान जैसी वैनिटी बनाने के लिए दिलीप छाबरिया से संपर्क किया था। आधे पैसे दिए लेकिन वैनिटी नहीं दी। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर पूछताछ हुई है।

kapil sharma, crime branchकपिल शर्मा ने क्राइम ब्रांच के दफ्तर जाकर अपना बयान दर्ज कराया है। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – ट्विटर, कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजायनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। अब इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा को उनका बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। पूछताछ के लिए क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिन वाजे ने उन्हें बुलाया था। कपिल शर्मा गुरुवार को इस पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समन के बाद कपिल शर्मा ने क्राइम ब्रांच जाकर अपना बयान दर्ज करवाया और कहा कि ‘हमने वैनिटी वैन ऑर्डर क‍िया था, उसी स‍िलस‍िले में बयान देने आया था।’

बीते साल 28 दिसंबर को डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिलीप छाबड़िया भारत के नामचीन कार डिजाइनर माने जाते हैं। दिलीप छाबड़िया ने ही भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई फिल्मी हस्तियों की कारें डिजाइन की हैं। कार के साथ ही वह सेलेब्स की आलीशान वैनिटी वैन भी डिजाइन करते हैं। कपिल के पास भी दिलीप द्वारा डिजाइन की हुई वैनिटी वैन है।

कपिल शर्मा ने शाहरुख खान जैसी वैनिटी बनाने के लिए दिलीप छाबरिया से संपर्क किया था। आधे पैसे दिए लेकिन वैनिटी नहीं दी। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर पूछताछ हुई है। बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। शो का नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ है।

कपिल शर्मा अपने इस शो से लोगों को खूब हंसी के डोज देते हैं। भारती सिंह का नाम ड्रग केस में आने के बाद भी कपिल का शो चर्चा में आ गया था। कई लोगों ने कपिल को खूब ट्रोल भी किया था। वैसे कपिल सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहते हैं। इन दिनों ये भी चर्चा है कि वे जल्द ही दोबारा पापा बनने वाले हैं।

Next Stories
1 मां-बाप ने नहीं दिया स्मार्टफोन तो छोटे भाई को कुएं में धकेला, खुद को पत्थर बांध कूद गया
2 श्मशान घाट हादसे में तीन निकाय अधिकारी गिरफ्तार
3 पति से मांग रही थी तलाक, नहीं मिला तो चाकू से गोद डाला, खुदकुशी करने की कोशिश
ये पढ़ा क्या?
X