ताज़ा खबर
 

9वीं के छात्र ने 12 साल की बच्ची का कई बार किया रेप, गर्भवती हुई तो खुला मामला

पिछले 6 महीने से यह लड़का मासूम बच्ची का यौन शोषण कर रहा था। लड़की डर की वजह से अपने परिजनों से इस बात की शिकायत नहीं कर रही थी।

crime, crime news, rapeबच्ची 5 महीने की गर्भवती हो गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

चेन्नई में 9वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र ने 12 साल की बच्ची का कई महीनों तक यौन शोषण किया। यह मामला तब प्रकाश में आया जब यह बच्ची गर्भवती हो गई। इस मामले में अब पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने थाने में केस दर्ज कराया है। बताया यह भी जा रहा है कि नाबालिग लड़की और लड़का दोनो ही पड़ोसी हैं।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद इलाके के सभी लोग दंग हैं। पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़के पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी बच्चे को पुलिस ने तुरंत हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भी भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल का यल लड़का नौवीं क्लास में पढ़ता है और 12 साल की बच्ची आठवीं क्लास में पढ़ती है। पिछले 6 महीने से यह लड़का मासूम बच्ची का यौन शोषण कर रहा था। लड़की डर की वजह से अपने परिजनों से इस बात की शिकायत नहीं कर रही थी।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से जब बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसके परिजनों उसे अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने जब बच्ची के परिजनों को बताया कि बच्ची के पेट में 5 महीने का गर्भ है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

बाद में बच्ची ने अपने साथ हुई रेप की घटना के बारे में अपने परिजनों को विस्तार से बताया। बच्ची की बात सुनने के बाद उसके परिजनों ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक बच्ची को उसके गृह जिले के बजाए किसी अन्य जिले में बालगृह में रखा गया है।

आपको बता दें कि इसी साल जून के महीने में अम्बाला से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां 12 साल की एक लड़की के साथ 17 साल के उसके नाबालिग चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया था। इस मामले में भी पीड़िता की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश कानून के मुताबिक की थी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 छात्रा ने प्यार का प्रपोजल ठुकरा दिया, प्रेमी ने सरेआम चाकू से गोद डाला, लोगों ने लड़के को पकड़कर पीटा
2 भाई के बच्चे की मां बन गई, नाबालिग बहन ने थाने में कहा – कई बार हुआ रेप
3 ड्रग्स ने तबाह कर दी है जिंदगी, मां ने बेटी को बेड़ियों में जकड़ बिस्तर से बांधा
ये पढ़ा क्या?
X