दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, घायलों के शरीर पर दिखे धारदार हथियार से चोट के निशान

दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच झड़प में तीन कैदी घायल हो गए है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शनिवार की है।

tihar Jail
प्रतीकात्मक तस्वीर(Source- Express Photo By Renuka Puri)

दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच झड़प में तीन कैदी घायल हो गए है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शनिवार की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) पहुंची। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें पिंकू (24), सुनील शेरावत (32) और सन्नी (32) की ‘मेडिको लीगल केस’ (एमएलसी) रिपोर्ट मिली है। उनके शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं।

‘मेडिको लीगल केस’ उस रिपोर्ट को कहते हैं, जिसमें चिकित्सा विशेषज्ञ किसी कानूनी मामले में, शरीर पर लगी चोट की जानकारी देता है।पिंकू और सुनील को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुनील का बयान भी दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि सेंट्रल जेल के कारागार नंबर-1 के उपाधीक्षक की शिकायत के बाद हरि नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) , 324 (धारदार हथियार से चोट पहुंचाना) और 34 (साझा इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्राथमिकी में रोहित कपूर, राजेश, सुनील शेरावत और संदीप दलाल का नाम आरोपी के तौर पर दर्ज किया गया है, जो कारागार नंबर-1 की कोठरी नंबर-2, वार्ड नंबर-7 में बंद हैं।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।