ताज़ा खबर
 

कॉलेज के टॉयलेट में मिला इंजीनियरिंग स्टूडेंट का शव, दोस्त बोले- तस्करों से था जान का खतरा

आईआईटी मद्रास में भी एक छात्रा का शव बरामद किया गया था। इस मामले में परीक्षा में कम नंबर आने के चलते सुसाइड की बात सामने आई थी।

मथुराप्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

केरल के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के शौचालय में छात्र का शव बरामद किया गया। संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया यह छात्र सिविल इंजीनियरिंग का प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने इस घटना की तफ्तीश की तो सहपाठियों और दोस्तों ने उसे तस्करों से खतरा होने की बात कही। फिलहाल पुलिस तमाम आरोपों को मद्देनजर रखते हुए मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

गार्ड ने फंदे से लटका देखा शवः मृतक छात्र का नाम रतीश बताया जा रहा है। वह 7 नवंबर से शुरू हो रही परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए कैंपस आया था। एक सुरक्षा गार्ड ने शनिवार (9 नवंबर) को कॉलेज परिसर के एक शौचालय में उसका शव फंदे से लटका हुआ देखा। पुलिस ने बताया कि 7 नवंबर से छात्र के लापता होने के बारे पता चलने पर कॉलेज प्रशासन ने कुमार की तलाश शुरू की थी।

Hindi News Today, 10 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

तस्करों ने किया था हमलाः कॉलेज के प्राचार्य गिजी सी वी ने बताया कि ऐसे कोई संकेत नहीं मिले थे कि वह आत्महत्या करना चाहता था। कॉलेज प्रशासन को बताया गया था कि नशीले पदार्थों के गिरोह के कुछ सदस्यों ने कुछ दिन पहले उस पर और उसके घर पर हमला किया था।

IIT मद्रास में भी सामने आया था मामलाः गौरतलब है कि आईआईटी मद्रास में भी एक छात्रा का शव बरामद किया गया था। इस मामले में परीक्षा में कम नंबर आने के चलते सुसाइड की बात सामने आई थी। पुलिस के मुताबिक हॉस्टल के कमरे में ही छात्रा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी। फिलहाल दोनों मामलों में जांच जारी है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नशे में धुत शख्स ने पहले बिजली का खंभा तोड़ा, फिर महिला थाने में घुसा दी कार, बाल-बाल बची ऑफिसर की जान
2 स्टंट के दौरान उड़ी धूल, भड़के पड़ोसी ने लाठी-डंडों से पीटा फिर चाकू से गोद डाला
3 Ayodhya Verdict: ड्यूटी के दौरान WhatsApp चैटिंग में बिजी थे पुलिसवाले, SP ने रंगेहाथ पकड़ा और लिया यह एक्शन
ये पढ़ा क्या?
X