ताज़ा खबर
 

हथिनी और उसके बच्चे को दौड़ा रहे थे लोग, गुस्साई मां ने 2 लोगों को मार डाला

यह भी जानकारी मिली है कि यह वहीं हथिनी है जिसने शुक्रवार को माल्दा गांव में एक बुजुर्ग महिला को मार डाला था।

Elephant, clafहथिनी और उसके बच्चे को लोग दौड़ाने लगे। फोटो सोर्स- ANI

छत्तीसगढ़ में एक हथिनी ने़ 2 लोगों को कुचल कर मार डाला। घटना सारणगढ़ की है। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक यहां पुलिस ने जानकारी दी है कि हथिनी और उसका बच्चा भटक कर यहां के एक रिहायशी इलाके में घुस गये थे। जब लोगों की नजर इनपर पड़ी तो लोगों ने उन्हें दौड़ाना शुरू कर दिया। इस भाग-दौड़ में हथिनी और उसका बच्चा दोनों अलग हो गए। इसके बाद गुस्साई हथिनी ने पलट कर उसे दौड़ा रहे लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में 2 लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें नजर आ रहा है कि लोगों की भारी भीड़ हथिनी और उसके बच्चे को खुले मैदान में दौड़ा रही है और फिर अचानक गुस्साई हथिनी लोगों पर हमला कर देती है।

यहां आपको बता दें कि सारणगढ़ शहर रायगढ़ जिले के अंतर्गत आता है। इस मामले की विशेष जानकारी देते हुए डिविजनल फॉरेस्ट ऑफिसर प्रणय मिश्रा ने बताया कि हथिनी अपने बच्चे के साथ गुधयारी गांव के पास से गुजर रही थी। हथिनी को देख कर लोग शोर मचाने लगे और उसे खदेड़ कर जंगल की ओर भगाने का प्रयास करने लगे।

इसी दौरान कुछ लोग सेल्फी लेने के लिए हथिनी के बेहद करीब चले गए। इसी दौरान हथिनी ने 2 लोगों को मार डाला। इस मामले में प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 25,000 रुपया मुआवजे के तौर पर दिया है। बताया जा रहा है कि मां से बिछड़ने के बाद उसका बच्चा काफी देर तक गांव में ही रहा।

यह भी जानकारी मिली है कि यह वहीं हथिनी है जिसने शुक्रवार को माल्दा गांव में एक बुजुर्ग महिला को मार डाला था। वन अधिकारियों का कहना है कि हथिनी के बच्चे को सुरक्षित रखा गया है। विभाग के अधिकारियों ने यह भी उम्मीद जताई है कि हथिनी अपने बच्चे को लेने दोबारा इस तरफ जरुर लौटेगी, इसलिए उसका इंतजार भी किया जा रहा है।

Next Stories
1 हिमाचल प्रदेश के मंडी में कार हादसा, दिल्ली के तीन लोगों की मौत
2 मर्डर मिस्ट्री! सड़क पर बोरे में महिला की लाश औऱ चेहरा क्षत-विक्षत, हाथ के टैटू से खुलेंगे राज? जांच में जुटी पुलिस
3 अदालत में चोरी! मालखाने से शराब, सोना, बंदूक औऱ पैसे समेत कई सामान गायब, करोड़ों की चोरी के खिलाफ FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X