ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, रोड पर गिरे शख्स को दूर तक घसीटा; देखें हैरान कर देने वाला VIDEO

पुलिस ने बताया कि इस सड़क हादसे का वीडियो पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरें में रिकॉर्ड हो गया, जिससे पुलिस को आरोपी तक पहुंचने काफी आसानी हुई।

हादसा, प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक सड़क हादसे का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें दो बाइक सवारों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर गिर गए। एक बाइक सवार सड़क के किनारे गिरा तो दूसरा बीच सड़क पर गिर गया। कार सवार मौके से फरार हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाइक सवार को कार ने घसीटा: बता दें कि कार सवार मौके पर रुकने के बाद फिर तेज रफ्तार से भाग गए। इसी दौरान एक बाइक सवार कार में फंसा हुआ था, लेकिन कार सवार इसे नजरअंदाज करते हुए काफी दूर तक घसीट कर ले गया। बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय लोगों ने घायल बाइक सवारों को अस्पताल पहुंचाया। बाइक सवारों में से एक को मामूली चोटें आई हैं, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Hindi News Today, 15 December 2019, Hindi Samachar LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आरोपी हुआ गिरफ्तार: पुलिस ने बताया कि, “आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाइक पर सवार व्यक्ति को मामूली चोटें आईं, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

नया मोटर व्हीकल एक्ट: बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बढ़ते सड़क हादसे को रोकने के लिए केंद्र की बीजेपी सरकार ने मोटर व्हीकल एक्ट लागू किया है। इसमें यातायात के नियमों को अनदेखा करने पर जुर्माना के रूप में मोटी रकम वसूली जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर गुंडागर्दी का आरोप, फैक्ट्री मालिक पिता से की मारपीट, बेटे को बाइक से फेंक दिया
2 बिहार: BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष की SUV पर हमला, कहा- PM मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए की गाड़ी में तोड़फोड़
3 बिरयानी बेचने पर दलित युवक को पीटा, गाली देते हुए बरसाए थप्पड़ और घूंसे; वायरल हुआ VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X