ताज़ा खबर
 

युवती से रेप करते मां ने बनाया बेटे का VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले लाखों रुपए, ऐसे खुली पोल

Chhattisgarh Crime News: युवती जब आरोपी के घर पहुंची तब आरोपी की मां शकुन ने युवती के खाने में नशे की दवा मिलाई और युवती के बेहोश होने का फायदा उठाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी की मां ने घटना का वीडियो बना लिया।

Author रायपुर | Updated: September 20, 2019 11:02 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में पुलिस ने युवती से बलात्कार करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोपी युवक और आरोपी की मां को गिरफ्तार कर लिया है। बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के सिमगा थाना क्षेत्र में युवती से बलात्कार और ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने मनीष बारले (19) और उसकी मां शकुन को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला: सिमगा थाना के प्रभारी सीआर चंद्रा ने बताया कि सिमगा थाना क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती को तिल्दा थाना क्षेत्र निवासी मनीष बारले ने प्यार के जाल में फंसा लिया था। युवती का भरोसा जीतने के बाद उसने उसे वर्ष 2017 में अपने घर तिल्दा थाना क्षेत्र में बुलाया। चंद्रा ने बताया कि युवती जब आरोपी के घर पहुंची तब आरोपी की मां शकुन ने युवती के खाने में नशे की दवा मिलाई और युवती के बेहोश होने का फायदा उठाकर आरोपी मनीष बारले ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी की मां ने घटना का वीडियो भी बना लिया। बाद में युवक, उसकी मां, बहन और जीजा दिलीप जांगड़े मिलकर युवती को ब्लैकमेल करने लगे।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कैसे हुआ खुलासा: पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती के पिता ने उससे वह रकम मांगी जो उसे संभाल कर रखने को दी गई थी। चंद्रा ने बताया कि युवती के पिता ने कुछ समय पहले अपनी जमीन छह लाख रूपए में बेची थी। इसी रकम को युवती को संभालकर रखने दिया गया था। जब जरूरत पड़ी तब पिता ने युवती से पैसे मांगे। इसमें चार लाख रुपए कम थे। युवती ने अपनी आपबीती पिता को बता दी। युवती ने बताया कि आरोपियों द्वारा धमकाने की वजह से उसने किश्तों में चार लाख रुपए आरोपी और उसके परिजन को दिए हैं। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस का बयान: थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने आरोपी पर दुष्कर्म के वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने और अन्य आरोपियों के साथ मिलकर आठ लाख रुपए वसूलने का आरोप है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और उसकी मां शकुन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी की नाबालिग छोटी बहन को बालगृह भेज दिया गया है। जांच के बाद अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Stories
1 Haryana: जींद में डेरे के महंत की निर्मम हत्या, धान के खेतों में मिला खून से सना शव
2 Tabrez Ansari Lynching मामले में आरोपियों पर फिर लगी हत्या की धारा, झारखंड पुलिस ने दो और का नाम जोड़ा
3 LIC Agent के खाते में गलती से आ गए थे 40 लाख रुपए, बेटी की शादी पर कर दिए खर्च, मिली 3 साल की सजा
ये पढ़ा क्या?
X