ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: ‘पापा’ नहीं बोलने पर पुलिसवाले ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया और मां को पीटा, केस दर्ज

इस मामले में आरोपी पुलिसवाले को शनिवार (31-10-2020) को गिरफ्तार कर लिया गया। अब विभागीय कार्रवाई की तैयारी भी की जा रही है।

CRIME, CRIME NEWSआरोपी पुलिसवाले के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है। फोटो सोर्स – ANI

Cइधर छत्तीसगढ़ में एक पुलिसवाले पर आरोप लगा है कि उसने ‘पापा’ नहीं बोलने पर डेढ़ साल की मासूम बच्ची को सिगरेट से जलाया। इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि पुलिसवाले ने बच्ची की मां की पिटाई भी की। इस मामले में आरोपी पुलिसवाले को शनिवार (31-10-2020) को गिरफ्तार कर लिया गया। यह मामला बालोड जिले का है।

मामले की मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल अवनीश राय ने इस घटना को गुरुवार को अंजाम दिया था और फिर वो फरार हो गया था। बालोड के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने न्यूज एजेंसी ‘PTI’ को बताया कि आरोपी को दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि बालोड जिले में पोस्टिंग के दौरान आरोपी कॉन्स्टेबल महिला के घर में रहता था। करीब एक महीने पहले पुलिसवाले का ट्रांसफर दुर्ग जिले में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवनीश राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिये थे। 24 अक्टूबर को आरोपी पुलिसवाला अपने पैसे लेने के लिए महिला के घर गया था और उसके बाद से वहीं पर रहा था।

गुरुवार की रात अवनीश राय ने महिला की डेढ़ साल की मासूम बच्ची को जबरन ‘पापा’ कहने के लिए कहा। जब बच्ची ने कोई जवाब नहीं दिया तब पुलिसवाले ने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ पर सिगरेट से कई बार जलाया। आरोप यह भी है कि घर से फरार होने से पहले उसने महिला के साथ मारपीट भी की।

अब इस मामले में बच्ची की मां की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 323, औऱ 324 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार करने के बाद विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विकास दुबे की पहचान करने वाले को मंदिर प्रशासन ने थमाया नोटिस, कर्मचारी बोला – पुलिस चाहती है गुंडों को देख आंख-मुंह बंद कर लो
2 Bihar Election 2020: चुनाव के बीच महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए BJP नेता, भीड़ ने बांध कर पीटा
3 मुंगेर में फिर भड़की हिंसा, भीड़ ने की आगजनी; चुनाव आयोग ने डीएम और एसपी को हटाने के दिए आदेश
यह पढ़ा क्या?
X