ताज़ा खबर
 

Chhattisgarh: 10 मिनट में किसी भी वारदात को दे देता था अंजाम, चोरी के पैसों से बनवा लिया था आलीशान बंगला

छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह चोरी के पैसों से आलीशान बंगला बना लिया है।

crimeप्रत्तीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ने का दावा किया है जो चोरी के पैसो से आलीशान बंगला बना लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी चोरी के जुर्म में कई बार जेल भी जा चुका है। हाल में ही हुए एक चोरी में पुलिस को उसकी तलाश थी। बताया जा रहा है कि वह चोरी को अंजाम देने के लिए बिना नंबर वाले बाइक और हेलमेट का इस्तेमाल करता था। पुलिस ने यह भी दावा कि वह चोरी के पैसों से इलाके में बेहतरीन बंगला भी बनाया है। गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से पुलिस को भारी मात्रा में नगद भी मिले हैं। पुलिस अब उससे आगे पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

दस मिनट में करता था चोरीः यह घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की है। पुलिस ने यहां गुरुवार (04 जुलाई) को युसूफ खान नामक एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। युसूफ पर आरोप है कि वह आसपास के इलाकों में चोरियों को अंजाम देता है। युसूफ ने कबूला कि पिछले साल हुए दर्जनों चोरियों में उसका ही हाथ है। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह बड़ी से बड़ी चोरी को भी केवल 10 मिनट में ही अंजाम दे देता है। पुलिस ने यह भी बतााया कि युसूफ तीन साल पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

National Hindi News, 05 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 05 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बिना नंबर वाले बाइक से करता है जुर्मः छत्तीसगढ़ पुलिस के अनुसार आरोपी चोरी को अंजाम देते समय बिना नंबर वाले बाइक और हेलमट का प्रयोग करता था। वह पुलिस के नजरों से बचने के लिए यह शातिराना तरीका अपनाता था। उसके इसी शातिर तरीके के वजह से वह पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ पाता था। बता दें कि उस पर आरोप है कि वह रायपुर की कोतवाली थाना क्षेत्र में पांच लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से पुलिस को 5 लाख 70 हजार रुपए नगद भी मिले हैं।

Next Stories
1 West Bengal: नकली नोटों का रैकेट चलाने वाले शख्स को NIA ने किया गिरफ्तार, कई दिनों से थी तलाश
2 यूपी: मुस्लिम शख्स पढ़ रहा था हिंदुओं की धार्मिक पुस्तक भगवद गीता, 2 लोगों ने घर में घुसकर पीटा
3 अश्लील वेबसाइटों पर डालता था महिलाओं की फोटो, फिर हटाने के नाम पर ऐंठता था मोटी रकम; कथित IT एक्सपर्ट गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X