ताज़ा खबर
 

एक-एक कर तीन बच्चों को नदी में फेंक पिता ने लगा दी छलांग, भारी बारिश से रुका तलाशी अभियान; पारिवारिक कलह की आशंका

वहीं पुलिस ने आशंका जताई है कि पारिवारिक कलह की वजह से कार्तिकेश्वर ने अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया और खुद भी छलांग लगा दी।

crime, river, fatherपिता ने पुल से अपने तीनों बच्चों को नदी में फेंक दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

छत्तीसगढ़ में एक शख्स ने एक-एक कर 3 बच्चों को उफनती नदी में फेंक दिया और फिऱ खुद छलांग लगा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला रायगढ़ का है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद यहां पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया है लेकिन भारी बारिश की वजह से पुलिस को तलाशी अभियान चलाने में काफी परेशानी हो रही है। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि यह घटना रविवार (16-08-2020) की सुबह की है।

युवक की पहचान कार्तिकेश्वर राठिया के तौर पर हुई है। कार्तिकेश्वर इडू गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार्तिकेश्वर अपने 5 साल के बेटे खिरसागर, 3 साल की बच्ची नर्मदा और 8 महीने के बेटे तेज प्रकाश को मोटरसाइकिल से लेकर बारा गांव पहुंचे थे। अचानक गांव के पास बने एक पुल के पास उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल रोक दी और एक-एक कर तीनों बच्चों को नदीं में फेंक दिया। इसके कुछ ही देर बाद कार्तिकेश्वर ने भी पुल से नदी में छलांग लगा दी।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कुछ गोताखोरों की मदद से बच्चों और कार्तिकेश्वर की तलाश शुरू की। हालांकि बारिश ज्यादा होने की वजह से तलाशी अभियान चलाने में काफी दिक्कत आई है। किसी की भी तलाश अब तक नहीं की जा सकी है।

वहीं पुलिस ने आशंका जताई है कि पारिवारिक कलह की वजह से कार्तिकेश्वर ने अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया और खुद भी छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि कार्तिकेश्वर outh Eastern Coalfields Limited (SECL) में काम करते थे। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि पानी में फेंके गए बच्चों और उनके पिता की तलाश अभी जारी रखी जाएगी। मामले में आगे की तफ्तीश भी जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: अब योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में लड़की को किडनैप कर गैंगरेप, सिगरेट से जलाया
2 जम्मू कश्मीर: लड़के ने खेत से गाय को भगाया तो गौरक्षकों ने पिता को पीट-पीट कर किया अधमरा, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो’ का नारा भी लगाया; केस दर्ज
3 उत्तर प्रदेश: गांव में पंचायत के बीच बाप-बेटे की लाठी से पीट-पीट कर हत्या, 3 पुसिकर्मी निलंबित
ये पढ़ा क्या?
X