ताज़ा खबर
 

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार, राज्य वर्किंग कमिटी के हैं सदस्य

पैसे लौटाने के बहाने बजाज ने महिला के साथ 2016 से 2018 के बीच अपने दफ्तर में महिला के साथ कई बार छेड़छाड़ किया।एसएचओ के मुताबिक शख्स ने महिला को जान से मारने की धमकी दी थी पुलिस के पास नहीं जाने को कहा था।

42 साल के प्रकाश बजाज पर 34 वर्षीय एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है।बजाज भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य हैं। (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला के संग छेड़छाड़ के आरोप में छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया है। 42 साल के प्रकाश बजाज पर 34 वर्षीय एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है। सिविल लाइन्स पुलिस थाने में महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।बजाज भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य हैं।

सिविल लाइन्स पुलिस थाने के एसएचओ मोहसिन खान के मुताबिक गायत्री नगर की रहने वाली महिला ने शिकायत में बताया कि उसने इस शख्स को घर खरीदने के लिए साल 2016 में 10 लाख रुपए दिए थे और बाकि रुपयों का बदोबस्त बैंक से कर रही थी। लेकिन जब बैंक से पैसे नहीं मिल पाए तो महिला ने बजाज से अपने पैसे वापस मांगे और कहा कि वह घर नहीं खरीद पाएगी। महिला का आरोप है कि जब उसने पैसे मांग तो बजाज ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

पैसे लौटाने के बहाने बजाज ने महिला के साथ 2016 से 2018 के बीच अपने दफ्तर में महिला के साथ कई बार छेड़छाड़ किया।एसएचओ के मुताबिक शख्स ने महिला को जान से मारने की धमकी दी थी पुलिस के पास नहीं जाने को कहा था। इसके अलावा उसने महिला के पैसे भी नहीं लौटाए। इस शख्स पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग)और धारा 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज किया है।

गिरफ्तारी के बाद शख्स को अदालत में पेश किया गया जहां उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि इससे पहले अक्टूबर 2017 में तत्कालीन मंत्री राजेश मुणत की कथित संलिप्तता वाली सेक्स सीडी के मामले में बजाज शिकायतकर्ता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X