ताज़ा खबर
 

TV अभिनेत्री ने बहन और पति के सामने किया ब्वॉयफ्रेंड का कत्ल, पहले डंडे से पीटा, फिर हथौड़े से कूच डाला

पुलिस के मुताबिक कोलाथुर में 42 वर्षीय अभिनेत्री एस देवी ने अपनी बहन के घर पर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड एम रवि के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी जान ली। घटना के बाद अभिनेत्री एस देवी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

crime, crime news, murderप्रतीकात्मक तस्वीर।

तमिलनाडु के चेन्नई में तमिल टेलीविजन की एक अभिनेत्री ने सोमवार को अपने पूर्व ब्वॉय फ्रेंड को पहले डंडे से पीटा और फिर हथौड़े सिर पर वार कर उसे मार डाला। घटना के बाद अभिनेत्री ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मामले में अभिनेत्री के पति, बहन और बहन के पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक जब मृतक ब्वॉय फ्रेंड ने उससे रिलेशनशिप जारी रखने के लिए कहा तो अभिनेत्री ने यह कदम उठाया।

हत्या के बाद थाने में किया सरेंडर : पुलिस के मुताबिक कोलाथुर में 42 वर्षीय अभिनेत्री एस देवी ने अपनी बहन के घर पर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड एम रवि के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी जान ली। घटना के बाद अभिनेत्री एस देवी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। जांच के बाद पुलिस ने उनके पति बी शंकर, उनकी बहन एस लक्ष्मी और लक्ष्मी के पति सवारियार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताया गया कि एम रवि फिल्म कंपनी में टेक्निशियन का काम करता था।

Hindi News Today, 1 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दो साल पहले पति को हुई थी अफेयर की जानकारी : जानकारी के मुताबिक रवि और एस देवी दोनों दोस्त थे और एक टीवी सीरियल के लिए काम करते थे। दो साल पहले देवी के पति बी. शंकर को उनके अफेयर की जानकारी हुई। उसने अपनी पत्नी को उससे दूर होने के लिए समझाया, तो वह तैयार हो गई। रविवार को रात के 1:30 बजे रवि देवी की बहन लक्ष्मी के घर पहुंचा और कहने लगा कि देवी उसके साथ आ जाए। लक्ष्मी ने फोन किया तो देवी और उनके पति शंकर मौके पर पहुंच गए।

डिमांड से परेशान होकर ली जान : पुलिस के मुताबिक रवि की मांग से परेशान होकर देवी ने उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से वह वहीं गिर पड़ा। इसके बाद उसने राजमंगलम थाने जाकर हत्या की बात स्वीकार की और सरेंडर कर दिया। तुरंत पुलिस की टीम लक्ष्मी के घर पहुंची और रवि को अस्पताल ले गई लेकिन तब तक रवि की मौत हो चुकी थी। हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Stories
1 UP: साल के आखिरी दिन शामली में ट्रिपल मर्डर, घर में घुसकर रेता भजन सिंगर, पत्नी और बेटी का गला, 10 साल का बेटा लापता
2 Yamuna Expressway पर कार में मिली 3 लोगों की लाश, कारोबार में घाटा से सुसाइड की आशंका; पास में पड़ी थी पिस्टल
3 MP: 1.25 करोड़ रुपए का दुर्लभ Red Sand Boa सांप जब्त, प्लास्टिक के बैग में छिपाकर रखे थे; पांच तस्करों से पुलिस ने छुड़ाया
ये पढ़ा क्या?
X