ताज़ा खबर
 

Chennai: लॉ कॉलेज में भिड़ गए दो छात्र, एक ने काट डाली दूसरे की उंगलियां; लहूलुहान हुआ छात्र

चेन्नई के लॉ कॉलेज में पढ़ने वाले दो छात्र आपसी कहासुनी में इस कदर गुस्से में आ गए कि एक छात्र ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावर चाकू लेकर उसे दौड़ाता रहा, बाद में उसकी उंगलियों पर वार करके उसे काट डाला।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

चेन्नई के वेल्स लॉ कॉलेज में दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात बढ़ी तो मारपीट की नौबत आ गई। बाद में दोनों के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि एक छात्र ने दूसरे छात्र की उंगली ही काट डाली। घटना के बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया। इस घटना से कॉलेज में आक्रोश है। छात्रों ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बहस के बाद चाकू निकाल लिया अड्यार के अश्विन कुमार और रायलपेटा के कार्तिक गणेशन के बीच पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। कुछ देर तक दोनों के बीच बहस जारी रही। इसके बाद कार्तिक गुस्से से भड़क उठा और कहीं से चाकू ले आया। अश्निनी को लगा कि वह सिर्फ डराने के लिए ऐसा कर रहा है, लेकिन कार्तिक ने अश्विनी पर वार करना शुरू कर दिया।

National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बचने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा कार्तिक के हमले से अश्विनी ने अपने को बचाने का बहुत प्रयास किया। उसने चाकू छीनने की कोशिश की,  लेकिन वह किसी तरह उसको रोक नहीं पाया। अपने को बचाने में नाकाम अश्विनी ने भागने की कोशिश की लेकिन कार्तिक उसको दौड़ाता रहा। इस दौरान कार्तिक ने उसकी चाकू से उसकी उंगलियों पर वार करके उसे काट डाला।

साथियों ने पहुंचाया अस्पताल हमले से बुरी तरह घायल अश्विनी वहीं तड़पने लगा। उसने मदद की गुहार लगाई। आसपास मौजूद दूसरे छात्र फौरन वहां पहुंचे और उसको लेकर चेन्नई के अपोलो अस्पताल गए। वहां उसका इलाज चल रहा है। अश्विनी ने बताया कि कार्तिक से विवाद हुआ था, लेकिन उसे हमले की उम्मीद नहीं थी। बहस के दौरान कार्तिक गुस्से से पागल हो गया और हमला कर बैठा। मामले में पुलिस ने बताया कि वह घटना की जांच कर रही है। हमलावर छात्र कार्तिक गणेशन को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है। जल्द ही वह पकड़ लिया जाएगा।

Next Stories
1 भोपाल रेलवे स्टेशन पर वॉशरूम गई युवती से गैंगरेप, 4 सफाईकर्मियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 चाय की दुकान पर बैठा था BJP कार्यकर्ता, ‘जय श्री राम’ बोलते ही TMC के लोगों ने मार दी गोली; भाजपा का आरोप
3 हाईकोर्ट ने किया साफ, ‘गर्लफ्रेंड से बेवफाई नहीं है अपराध’
Coronavirus LIVE:
X