ताज़ा खबर
 

शादी का झांसा देकर हीरोइन ने NRI इंजीनियर से की ठगी, मां-बाप के साथ पुलिस ने किया अरेस्ट

गिरफ्तारी के बाद कई अन्य युवाओं ने दर्ज कराई शिकायत-कहां, मुझसे भी एक्ट्रेस ने लिए रुपये

Author नई दिल्ली | January 14, 2018 5:34 PM
प्रतीकात्मक फोटो(फाइल)

तमिलनाडु में छोटे परदे की एक हीरोइन पर हनीट्रैप का केस दर्ज हुआ है। शादी का झांसा देकर एनआरआइ इंजीनियर से 41 लाख ठगने पर उसे मां-बाप और भाई के साथ कोयंबटूर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है। पता चला है कि हीरोइन ने अपने जाल में कई युवाओं को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठे। पुलिस में रिपोर्ट होने के बाद अखबारों में खबर छपी तो जालसाजी का शिकार हुए कई युवा अब पुलिस स्टेशन पहुंचकर केस दर्ज करा रहे हैं।
तमिलनाडु के जी बालामुरुगन जर्मनी में इंजीनियर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि श्रुति नामक युवती ने पहचान छिपाकर उनसे दोस्ती की। फिर शादी का प्रस्ताव रखा। कुछ दिनों बाद कहा कि ब्रेन ट्यूमर और मां की बीमारी के इलाज के लिए बहुत पैसे की जरूरत है। इंजीनियर के मुताबिक मई 2017 से जनवरी 2018 के बीच श्रुति ने किश्तों में 41 लाख रुपये ऐठें। जब एक्ट्रेस की इस ठगी के खेल का खुलासा हुआ तो उसके खिलाफ कई अन्य लोगों ने इसी तरह की शिकायतें की।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

इसी तरह अमेरिका में रहने वाले एक अन्य एनआरआइ इसाकिमुथु ने भी साइबर सेल में शिकायत की। कहा कि हीरोइन ने उससे तीन लाख रुपये लिए। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए श्रुति ने उनसे नजदीकी गांठी थी। पुलिस अब श्रुति से पैसे वसूलकर पीड़ितों को लौटाने की दिशा में काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक हीरोइन लंबे समय से धोखाधड़ी में लिप्त थी। वह युवाओं को जाल में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठती थी फिर उससे अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी बिताती थी। छापे के दौरान उसके पास से तमाम आइफोन्स बरामद हुए। उसका फेसबुक पेज इस समय ब्लॉक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App