ताज़ा खबर
 

प्रेमी संग मिल पत्नी ने घोंटा पति का गला और शौचालय के गड्ढे में फेंक दी लाश, पुलिस को किया गुमराह

बिलासपुर में एक महिला द्वारा अपनी पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि हत्या के पीछे पुलिस ने प्रेम प्रसंग का कारण बताया है।

Author बिलासपुर | October 5, 2019 10:29 AM
crimeप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रेमी संग मिलकर एक पत्नी द्वारा पति की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने पत्नी नसरीन को गिरफ्तार कर लिया है और फरार हुए प्रेमी की तलाश में पुलिस लगी है। पत्नी ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद उसने थाने में लगत रिपोर्ट लिखाई थी की उसका पति नशे की हालात में घर छोड़कर चला गया है। बता दें कि पुलिस को महिला पर शक तब हुआ जब वह रिपोर्ट लिखाने थाने आई थी और पति के प्रति झूठा बयान दिया था। पुलिस के अनुसार महिला ने पति आलमगीर की लाश को घर में बने शौचालय के टैंक में डाल दिया था। फिलहार केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

आंख में मिर्ची डालकर की हत्याः रणजीतपुर चौकी के एक अधिकारी के अनुसार, आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 30 सितंबर की रात को पति की हत्या कर दी थी। बता दें कि पत्नी ने पहले पति के आंखों में मिर्ची डाली उसके बाद उसके सर पर हमला कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद अपने प्रेमी संग मिलकर बेरहमी से उसका गला घोट दिया। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद दोनों ने उसके लाश को घर में बने शौचालय में डाल दिया।

National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates:  अहम खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हत्या के बाद थाने में झूठी खबर लिखवाईः बता दें कि आरोपी नसरीन ने हत्या के बाद रणजीतपुर पुलिस चौकी में पति के नशे के हालत में घर छोड़कर भागने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को मामले का जब शक हुआ तो नसरीन से कड़ाई कर पूछताछ की। मामले में बिलासपुर एसएचओ राकेश कुमार, एसए सुरेंद्र कुमार व चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि महिला ने पूछताछ में हत्या की बात कबूली थी।

पुलिस को शौचालय से बदबू वाली लाश मिलीः आरोपी पत्नी के गुनाह कबूलने के बाद पुलिस जब उसके घर पहुंची तो उन्हें शौचालय के टैंक में उसकी पति की लाश मिली। पुलिस ने बताया कि लाश की हालात खराब हो चुकी थी और उसमें से बदबू भी आ रही थी। बता दें कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के आधार यह भी कहा जा रहा है कि महिला का प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Next Stories
1 MBBS स्टूडेंट ने अपनी ही पत्नी को भेजा था अश्लील वीडियो, दो साल बाद पुलिस ने पकड़ा
2 सोसायटी की सड़क पर पेशाब कर रहा था डेढ़ साल का बच्चा, बदमाशों ने बाप के सामने ही लाठी से पीट-पीटकर मार डाला
3 छात्रा से 6 दिन तक रेप कर सिगरेट से दाग पति का नाम मिटाया, हाथ-पैर बांध सड़क पर फेंका
CSK vs DC Live
X