ताज़ा खबर
 

पुलिसकर्मी के माता-पिता को उठा ले गए नक्सली, मचा हड़कंप; तलाश के लिए टीमें गठित

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त यह पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे। पुलिसकर्मी के माता-पिता का पता लगाने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है।

crime, crime newsदंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक ने इस बात की जानकारी दी है। फाइल फोटो

बड़ी खबर आ रही है छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से। यहां नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के माता-पिता का अपहरण कर लिया है। इस घटना के बाद से यहां सनसनी फैल गई है। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने दी है। अभिषेक पल्लव ने बताया कि नक्सलियों ने बीती रात पुलिसकर्मी के माता-पिता का गुमियापाल में अपहरण कर लिया है। इस घटना के बाद से पुलिस नक्सलियों का पता लगाने में जुटी हुई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सोमवार (06-07-2020) की रात कुछ नक्सली पुलिसकर्मी के घर में घुसे थे। यहां उन्होंने जबरन उनके माता-पिता का अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त यह पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे। पुलिसकर्मी के माता-पिता का पता लगाने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस यहां अपने स्थानीय स्त्रोत के जरिए भी इस कांड के उद्भेदन में जुटी हुई है। यहां प्रशासन ने नक्सलियों से अपील की है कि वो मानवता के आधार पर पुलिसकर्मी के माता-पिता को सकुशल रिहा कर दें। कहा जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिसकर्मी पर झूठा आरोप मढ़ा है कि उन्होंने आदिवासियों की जमीन हड़पी है।

आपको बता दें कि इससे पहले तेलंगाना में पुलिस ने 6 नक्सलियों को हथियार और असलहों के साथ गिरफ्तार किया था। बीते सोमवार की देर रात Rajanna Sircilla इलाके से इन सभी को गिरफ्तार किया गया था। यहां के पुलिस अधीक्षक राहुल हेगड़े ने जानकारी दी थी कि यह सभी राजनीतिज्ञों और बिजनेसमैन को ब्लैकमेन करने में भी शामिल थे। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur Encounter News: ‘सबको मार डालो इनकी हिम्मत कैसे हुई यहां आने की’, एनकाउंटर के दिन चीख कर अपने गुर्गों को हुक्म दे रहा था विकास दुबे
2 Kanpur Encounter News: बढ़ाई गई विकास दुबे पर इनाम की राशि..पढ़ें
3 Tiktok स्टार ने की खुदकुशी, 18 साल की लड़की के थे कई फॉलोअर्स; डिप्रेशन से थी परेशान
ये पढ़ा क्या?
X