ताज़ा खबर
 

चेन स्नैचर्स का निशाना बने Air Force ऑफिसर, कनॉट प्लेस पर बैग छीन भागे बाइक सवार बदमाश

एयर कमाडोर थॉमस (50) सुबह साइक्लिंग करते हुए कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल से बाबा खड़क सिंह मार्ग की तरफ से बंगला साहिब गुरुद्वारे की तरफ जा रहे थे।

Author नई दिल्ली | Updated: October 20, 2019 12:45 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एयरफोर्स के एक अफसर से बाइक सवार चेन स्नैचर बैग छीनकर भाग गए। कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों की तलाश की जा रही है। इस घटना सुबह के वक्त कनॉट प्लेस में साइक्लिंग और वॉक करने वाले सकते में हैं।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम:  बता दें कि एयर कमाडोर   थॉमस (50) सुबह साइक्लिंग करते हुए कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल से बाबा खड़क सिंह मार्ग की तरफ से बंगला साहिब गुरुद्वारे की तरफ जा रहे थे। साइकिल में उन्होंने एक छोटा-सा पैकेट लटकाया हुआ था। जिसमें उनका मोबाइल और पर्स रखा हुआ था। रिवोली सिनेमा के सामने से गुजरते वक्त अचानक पीछे से एक बाइक सवार स्नैचर आए और बैग छीनकर भाग गए। कमाडोर  ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था, लेकिन उनके चेहरे ढंके हुए थे। जांच में पुलिस को पता चला कि बदमाशों ने कैप पहन रखी थी। यह घटना गुरुवार (17 अक्टूबर) सुबह करीब 6 बजे की है।

National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

स्नैचिंग से लूटे हुए गहनों से चलाता था अपनी दुकान: दिल्ली में चेन स्नैचर का आतंक इतना बढ़ गया है कि पुलिस कार्रवाई के बाद भी इस तरह कि घटना नहीं रुक रही है। बता दें कि दिल्ली के ही रोहणी इलाके में पुलिस ने एक सोने की चेन खरीदने वाले ज्वेलर को बुधवार (16 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया है।

70 से अधिक मामले हैं दर्ज: आरोपी के साथ पुलिस ने तीन झपटमारों को भी गिरफ्तार किया। ज्वेलर अपनी दुकान चलाने के लिए इन युवकों से झपटमारी कराता था। इन युवकों के पास से पांच मोबाइल फोन एवं सोने की चेन मिली। उनकी पहचान रवि, साजिद और लव-कुश के तौर पर हुई। इन पर 70 से अधिक झपटमारी के मामले दर्ज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींच रहे थे दो संदिग्ध, पकड़कर पूछताछ के लिए ले गई Maharashtra ATS
2 Kamlesh Tiwari Murder: मां ने कहा- ‘योगी सरकार ने धोखा दिया, बेटे की सुरक्षा घटाई, मुझे गाड़ी में बंद कर पोते-बहू को पीटा’
3 Kamlesh Tiwari Murder: हत्यारों ने Google-Map से ढूंढी कमलेश तिवारी की लोकेशन, आधी रात को किया था कॉल