CCTV: हाथ सैनिटाइज किया और निकाल ली पिस्‍तौल, अलीगढ़ में ऐसे लुटा ज्‍वैलर

घटना के वक्त शॉप के अंदर कुछ ग्राहक भी हैं। इन लोगों के हाथ में हथियार देख वहां लोग दहशत में आ जाते हैं।

uttar pradesh, aligarhदिनदहाड़े लूट का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप के अंदर लूटपाट की तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल शॉप के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों की यह हरकत कैद हो गई है। लूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक ज्वैलरी शॉप के अंदर घुसते हैं। दुकान में बैठा एक शख्स उन्हें सैनिटाइजर देता है।

इसके बाद तीनों अपने हाथ को सैनिटाइज करते हैं और अचनाक बंदूक निकाल लेते हैं। घटना के वक्त शॉप के अंदर कुछ ग्राहक भी हैं। इन लोगों के हाथ में हथियार देख वहां लोग दहशत में आ जाते हैं। अचानक एक युवक काउंटर के अंदर दूसरी तरफ बैठे दुकान के कर्मचारी को बंदूक दिखाता है और फिर काउंटर के अंदर चला जाता है।

एक-एक कर शॉप के अंदर रखे कई महंगे आभूषण यह लोग अपने साथ लाए बैग में भर लेते हैं और फिर लूटपाट कर फरार हो जाते हैं। इन सभी के चेहरे पर मास्क लगा हुआ है लिहाजा किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वीडियो को देखने से पता चलता है कि इस लूटपाट को महज कुछ ही मिनटों के अंदर अंजाम दिया गया है।

बताया जाता है कि दुकान से करीब 40 लाख रुपया का सोना लूटा गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं और पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद लुटेरों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि लूटपाट की घटना बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स में हुई है। ज्वैलर के यहां लूट की सूचना मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।

एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Next Stories
1 हरियाणाः शरीर पर गुदा था ‘786’ वाला टैटू, भड़के हमलावरों ने इखलाक सलमानी को डंडों से पीटा, आरा मशीन से हाथ काटने का भी आरोप
2 मुंबई की इस इमारत में रहता था डॉन दाऊद इब्राहिम, जर्जर हालत देख कोर्ट ने भी फटकारा पर नहीं गई BMC
3 कर्नाटक: Arkeshwara Swamy मंदिर में 3 पुजारियों की हत्या, CM ने कहा – दोषियों पर जल्द होगी कार्रवाई
यह पढ़ा क्या?
X