ताज़ा खबर
 

दिल्ली: CBI ने BJP के पार्षद को घूसखोरी के मामले में पकड़ा, 10 लाख रुपए रिश्वत मांगने का आऱोप

साल 2017 के निकाय चुनाव में मनोज महलावत भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर पार्षद चुने गए थे।

CBI, BJP, NEW DELHIभाजपा काउंसलर पर 10 लाख रुपए घूस मांगने का आरोप लगा है। सांकेतिक तस्वीर।

Central Bureau of Investigation (CBI) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निर्वाचित काउंसर मनोज महलावत को रिश्वतखोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। मनोज महलावत दिल्ली के वसंतकुंज इलाके से पार्षद हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा पार्षद पर आरोप है कि उन्होंने निर्माण कार्य को हरी झंडी देने के लिए एक युवक से 10 लाख रुपए घूस देने की मांग की थी। इस सूचना के बाद जाल बिछाकर जांच एजेंसी की टीम ने भाजपा पार्षद को गिरफ्तार किया। केंद्रीय जांच एजेंसी ने वसंत कुंज में पार्षद के आवास पर जाकर काफी छानबीन भी की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

साल 2017 के निकाय चुनाव में मनोज महलावत भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर पार्षद चुने गए थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिश्वत लेने के आरोप में धराए जाने के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआइ की टीम जल्द ही राउज एवेन्यू में पार्षद को पेश करेगी। बताया जा रहा है कि पार्षद मनोज महलावत की शिकायत सीबीआइ से की गई थी। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए सीबीआइ ने उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पिछले कुछ महीनों में कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारियों सहित कई सरकारी अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीमा पर तनाव: पाकिस्तान की सीमा में घुसी भारतीय सेना, पुंछ में LOC के पास फायरिंग में BSF अधिकारी शहीद
2 ‘BJP MLA ने धक्का देकर गिरा दिया, गर्भ में हो गई बच्चे की मौत’, पार्टी की महिला नेता ने लगाए गंभीर आऱोप
3 उत्तर प्रदेश: COVID-19 की वजह से पैरोल पर छोड़े गए कैदियों का नहीं मिल रहा सुराग, 1370 बंदियों के गायब होने से पुलिस के उड़े होश
ये पढ़ा क्या ?
X