ताज़ा खबर
 

यूपी: चलते कैंटर से सड़क पर फेंक रहे थे गोवंश, ग्रामीणों ने पीछा करके 5 लोगों को दबोचा

हापुड़ जिले में पांच कैंटरों में गोवंश मिलने की बात सामने आई है। वहीं इस मामले में 5 आरोपितों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author हापुड़ | July 12, 2019 8:55 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पांच कैंटरों में गोवंश बरामद होने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। यह घटना थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता के निकट की है। पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों ने गोवंश ले जा रहे तीन कैंटरों को मौके पर ही रोक लिया, जबकि दो चालक अपने कैंटर लेकर फरार हो गए। पहले ग्रामीणों ने कैंटर चालकों को दबोचा और फिर पुलिस को सूचना दी। वहीं इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आक्रोशित ग्रामीणों ने गोकशी करने की आशंका जताते हुए थाने पर हंगामा भी किया है। हालांकि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह गोवंशों को गोशाला ले जाने का मामला लग रहा है, लेकिन मामले की आगे अभी जांच की जा रही है।

गांव वालों ने लगाया यह आरोप: गांव वालों का कहना है कि कैंटर में सवार लोग गोवंश को सड़क पर फेंक रहे थे। इससे कई गोवंश घायल हो गए, जिन्हें देखकर ग्रामीण भड़क गए। इसके बाद ही गांव वालों ने कैंटर का पीछा शुरू किया। पुलिस ने बताया कि बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के मध्यगंग नहर की पटरी पर गोवंशों को लादकर ले जा रहे पांच कैंटरों का ग्रामीणों ने पीछा किया। ग्रामीणों ने उन्हें बछलौता नहर पुल के निकट घेर लिया।

National Hindi News, 12 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

ग्रामीणों को देख भागे ड्राइवर: बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने गोवंशों को ले जा रहे तीन कैंटरों को रोक लिया था, जबकि दो कैंटरों को चालक लेकर वहां से फरार हो गए थे। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि उन्हें देखकर गोवंश ले जा रहे आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। हालांकि, आक्रोशित भीड़ ने मौके पर ही गांव नली हुसैनपुर के रहने वाले पांच लोगों को दबोच लिया।

 

Bihar News Today 12 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तारः ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी चल रहे कैंटर से गोवंशों को सड़क पर फेंकते आ रहे थे। इस दौरान कई गोवंश घायल भी हो गए। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार सिंह पूरे बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गांव नली हुसैनपुर के प्रधान मनोज, गांव निवासी रोहित समेत कैंटर चालक थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला सोटावाली निवासी रिंकू, श्यामपुर जट्ट निवासी बाबूराम और पवन को हिरासत में लेकर थाने ले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App