ताज़ा खबर
 

ड्रग्स की तस्करी करने वाली बिल्ली पकड़ी गई! पुलिस वालों को चकमा देकर जेल से फरार

इस बिल्ली के जेल के अंदर से लापता हो जाने को लेकर अभी जेल प्रशासन की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

cat, cat arrested, crimeबिल्ली के पास से हेरोइन के अलावा सिम भी बरामद किया गया था। सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस वालों ने एक बिल्ली को ड्रग्स तस्करी के आरोप में पकड़ा था। इस बिल्ली ने पुलिस वालों की आंखों में धूल झोंका और चकमा देकर जेल से फरार हो गई। ‘Daily Mail’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने इस बिल्ली के पास से ड्रग्स और सिम कार्ड बरामद किये थे। जिसके बाद से उसे पकड़ कर कैद कर लिया गया था।

बताया जा रहा है कि बिल्ली का इस्तेमाल जेल के अंदर ड्रग्स और सिम कार्ड पहुंचाने के लिए किया जा रहा था। इस बिल्ली के पास से 2 ग्राम हेरोईन, 2 सिम कार्ड और एक मेमोरी चिप बरामद किया गया था। यह सभी सामान इसके गले में लटकाए गए थे। यह मामला श्रीलंका का है और इस बिल्ली को हाई सुरक्षा वाले Welikada Prison में पकड़ा गया था।

वेलीकाडा जेल के सुरक्षा अधिकारी तमाम प्रयासों के बावजूद ड्रग्स, मोबाइल सिम वगैरह जेल के अंदर पहुंचाने वाले को पकड़ नहीं पा रहे थे। पिछले शनिवार को सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक बिल्ली जेल के बैरक में घुस रही है और उसके गले में कुछ बंधा हुआ है। शक होने पर सुरक्षाकर्मियों ने जाल बिछाकर बिल्ली को पकड़ लिया था।

‘Aruna newspaper’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि रविवार को इस बिल्ली को जेल के जिस कमरे में रखा गया था वहां से वो भाग गई। हालांकि बिल्ली के जेल के अंदर से लापता हो जाने को लेकर अभी जेल प्रशासन की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

यहां आपको यह भी बता दें कि इस जेल की बाहरी दीवारों से हाल के दिनों में ड्रग्स के छोटे पैकेट, सेल फोन, चार्जर और अन्य सामान जेल के अंदर फेंके जाने की घटनाएं काफी बढ़ी हैं। श्रीलंका में ड्रग्स की समस्या बड़ी होती जा रही है। यहां एंटी नारकोटिक डिपार्टमेंट ने भी इस संबंध में अपनी चिंता कुछ ही दिनों पहले जाहिर की थी।

पिछले हफ्ते श्रीलंका की पुलिस ने कोलंबो में एक बाज को पकड़ा था। पुलिस ने कहा था कि ड्रग स्मगलर बाज का इस्तेमाल सप्लाई के लिए कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ASP को गिरफ्तार करने गए DSP पर सुरक्षागार्ड ने की फायरिंग, आधी रात राजस्थान में कोहराम!
2 पटना पुलिस ने रिया के खिलाफ 48 पन्नों का सबूत जुटाया, बैंक अकाउंट से लेकर मैसेज स्क्रीनशॉट तक; अब वारंट जारी करने की तैयारी
3 खुलासा! सुशांत के शव की तस्वीर पुलिस ने फेसबुक पर डाली? पहले नानावटी फिर कूपर अस्पताल जाने के लिए कहा’, एंबुलेंस ड्राइवर का दावा
ये पढ़ा क्या?
X