ताज़ा खबर
 

4 साल की बच्ची से छेड़छाड़, 4 साल का बच्‍चा आरोपी! POCSO में केस दर्ज

मामले पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी सेजू पी कुरुविल्ला ने बताया कि, चार साल की बच्ची की मां ने स्कूल में ही पढ़ने वाले चार साल के बच्चे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में एक मासूम बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। लेकिन इसमें चौंकाने वाला तत्थ आरोपी की उम्र है। बच्ची से छेड़खानी करने वाला आरोपी बच्चा ही है और उसकी उम्र भी चार साल ही है। बच्चे पर गलत तरीके से बच्ची को छूने का आरोप लगा है। बच्ची की मां की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। मामले पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी सेजू पी कुरुविल्ला ने बताया कि, चार साल की बच्ची की मां ने स्कूल में ही पढ़ने वाले चार साल के बच्चे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि लड़के ने बच्ची को गलत तरीके से छुआ। मामले में पॉक्सो के सेक्शन 6 के तहत रनहोला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

बता दें कि, दो दिन पहले ही दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी क्लास 8 की लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया था। छेड़खानी का आरोप 45 साल के टेलर पर लगा था। आरोपी टेलर बच्ची के घर के पास ही रहने वाला बताया गया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बच्ची को बहला फुसलाकर छेड़खानी की। किसी तरह उससे पीछा छुड़ाकर बच्ची घर पहुंची। जहां उसने परिवार वालों को घटना के बारे में जानकारी दी। मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App