ताज़ा खबर
 

बीवी को आत्‍महत्‍या करनी थी, खुद ड्राइव करके छोड़ने गया पति

स युवक पर आरोप है कि इसने अपनी बीबी को आत्महत्या के लिए उकसाया। इतना ही नहीं जब इस शख्स की बीबी ने उसे बतलाया कि उसे आत्महत्या करनी है तो वो खुद गाड़ी चला कर उसे छोड़ने के लिए गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

इधर महाराष्ट्र में पुलिस ने एक 27 साल के युवक पर केस दर्ज किया है। इस युवक पर आरोप है कि इसने अपनी बीवी को आत्महत्या के लिए उकसाया। इतना ही नहीं जब इस शख्स की बीबी ने उसे बतलाया कि उसे आत्महत्या करनी है तो वो खुद गाड़ी चला कर उसे छोड़ने के लिए गया। मृतक युवती की पहचान 22 वर्षीय रुकमणि विजय के रुप में हुई है। रुकमणि के पति की पहचना विजय बीरु के रुप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी वाजरे के तपोघाम इलाके में रहते थे। इस मामले में मृतक रुकमणि के पिता विठ्ठल सरवाडे ने थाने में जाकर केस दर्ज कराया है। 65 साल के विठ्ठल सरवाडे लातूर के औसा इलाके में रहते हैं।

रुकमणि के पिता का कहना है कि विजय बीरु अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था। पुलिस में दर्ज एफआईआऱ में कहा गया है कि विजय बीरु शक की वजह से अपनी पत्नी को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया करता था। दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी। शादी के दो साल बाद 11 जून को रुकमणि ने प्रताड़ना से तंग आकर अपने आवास पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने धारा – 498 (a) घरेलू हिंसा, 306 आत्महत्या के लिए उकसाने, के अलावा धारा 323, और 504 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App