ताज़ा खबर
 

CAA Protest in Delhi, Maujpur-Babarpur-Jafrabad: …पुल‍िसवाले पर ताना तमंचा, नजदीक आते ही दबा द‍िया ट्र‍िगर, वीडियो वायरल

Delhi CAA Protest, Delhi Maujpur-Babarpur-Jafrabad News: इस प्रदर्शन में डीसीपी रैंक के एक अधिकारी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

तमंचा लेकर यह युवक पुलिस वाले के बिल्कुल नजदीक आ गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Delhi CAA Protest, Delhi Maujpur-Babarpur-Jafrabad News: सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मौजपुर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जमकर बवाल हुआ। मौजपुर-जाफराबाद रोड पर फायरिंग की घटना भी हुई। इस दौरान अब एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स दिल्ली की सड़क पर खुलेआम तमंचा लहराता नजर आ रहा है। दरअसल पुलिस इस इलाके में भड़की हिंसा को काबू करने के प्रयास में जुटी थी। इसी बीच यह शख्स हाथ में बंदूक लेकर दूर से आता हुआ नजर आया। एक पुलिस वाले की नजर इस युवक पर पड़ी।

युवक के हाथ में बंदूक होने के बावजूद भी यह पुलिसवाला घबराया नहीं बल्कि वो चलता हुए तमंचा लिए हुए शख्स के करीब पहुंचने लगा। बिल्कुल पास आने पर अचानक इस शख्स ने पुलिस वाले पर ही तमंचा तान दिया। लेकिन फिर भी यह पुलिसवाला टस से मस नहीं हुआ। इसके बाद इस शख्स ने अचानक पुलिस वाले के बिल्कुल पास से अपनी दाईं  तरफ फायरिंग कर दी। वायरल वीडियो में फायरिंग की घटना साफ-साफ देखी जा सकती है।

आपको बता दें कि मौजपुर इलाके में बेहद ही हिंसात्मक प्रदर्शन हुआ है। इस प्रदर्शन में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की मौत हो गई। यह भी बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन में डीसीपी रैंक के एक अधिकारी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

Delhi CAA Protests LIVE

यह हिंसा क्यों भड़की? इस सवाल का जवाब तो जांच होने के बाद ही मिलेगा। लेकिन कहा जा रहा है कि इस इलाके में सीएए के खिलाफ और समर्थन में प्रदर्शन कर रहे दो ग्रुप आपस में ही भिड़ गए। जिसकी वजह से यह सारा बवाल हुआ। पहले दोनों ग्रुपों के बीच लड़ाई हुई और फिर मामला बिगड़ता देख पुलिस इस मारपीट को खत्म कराने के लिए वहां पहुंची।

लेकिन पुलिस को देखते ही उपद्रवी तत्व बेलगाम हो गए। उन्होंने पुलिस पर पथराव किया, गाड़ियों के शीशे तोड़े और यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने कुछ मकानों में भी आग लगाई है।


बहरहाल इस पूरी घटना के बाद इलाके में धारा 144 लगा दी गई है। पुलिस ने इलाके के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Next Stories
1 VIDEO: यूपी में सरकारी दफ्तर में चले जूते, कर्मचारी पर चपरासी को पीटने का आरोप
2 दिल्ली के यमुनापार में CAA, NRC पर बवाल, एक हेड कॉन्सटेबल की मौत; 10 क्षेत्रों में धारा 144 लागू
3 हैदराबाद: इंस्पेक्टर के ‘नागिन’ डांस का Video वायरल, पुलिस कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश
ये पढ़ा क्या?
X