ताज़ा खबर
 

बच्ची को गोद में बिठाकर पॉर्न दिखाया, फिर किया बलात्कार

एक कसाई को छोटी बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में 8 साल की सजा सुनाई गई है। 44 वर्षीय मार्क रॉलिंसन पेशे से कसाई है। मार्क ने रेप करने से पहले बच्ची को जबरदस्ती गंदी फिल्में दिखाई और बाद में उसके साथ रेप किया।

pune, assult, child assult, harassment, rape, child rape, POCSO, GRP, train passenger, Deccan Queen Express, mumbai news, pune news, Hindi news, News in Hindi, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

एक कसाई को छोटी बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में 8 साल की सजा सुनाई गई है। 44 वर्षीय मार्क रॉलिंसन पेशे से कसाई है। मार्क ने रेप करने से पहले बच्ची को जबरदस्ती गंदी फिल्में दिखाई और बाद में उसके साथ रेप किया।

इंग्लैंड के ब्रिडलिंगटन शहर में हुई इस घटना से लोग सकते में हैं। पेशे से कसाई मार्क के गुनाह का पता उस वक्त चला जब पीड़ित बच्ची रोते हुए पुलिस के पास पहुंच गई। बच्ची ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में पुलिस को बताया। बच्ची ने बताया कि पहले आरोपी ने उसे अपने घुटनों पर बैठाकर पॉर्न फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती की और बाद में रेप किया।

‘डेली मेल’ के मुताबिक आरोपी मार्क को पिछले हफ्ते उसके गुनाहों की सजा मिल गई। मार्क पर लगे आरोप में कोर्ट ने उसे दोषी पाया। साथ ही मार्क पर दूसरे 20 से ज्यादा यौन अपराध के मामले भी सामने आए हैं। लीसेस्टर क्राउन कोर्ट ने मार्क को सभी आरोपों में दोषी पाया और उसे 8 साल के लिए जेल भेज दिया है।

वही पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि इस कसाई ने बच्ची के जिंदगी बर्बाद कर दी है लेकिन जब मार्क को कोर्ट लाया गया तो उसके चेहरे पर जरा सा भी पछतावा नहीं था। बच्ची की मां का कहना है कि वो अपनी बच्ची को अनजान लोगों से काफी दूर रखती थी, सावधान रहती थी। यहां तक कि बच्ची को जब भी बीमार होती थी तो उसे इलाज के लिए हमेशा महिला डॉक्टर पास ही ले जाया जाता था। लेकिन इस आदमी ने उसकी पूरी जिंदगी खराब कर दी। ये आदमी समाज के लिए हानिकारक है।

कोर्ट में जज ने पीड़ित बच्ची की मां की सारी बातें सुनी और आखिर में दोषी मार्क रॉलिंसन को 8 साल के लिए जेल की सजा सुनाई। बता दें कि बच्ची सेकेंडरी स्कूल में पढ़ती है।

Next Stories
1 पति की हत्या कर लाश को छीला और पकाया, फिर बच्चों को खाने के लिए प्लेट में परोसा
2 डिनर पर बुलाया, फिर चबा डाला लड़की के आंख और कान
3 मध्य प्रदेश: दस साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा डाल किया रेप, खेत में मिली लाश
ये पढ़ा क्या?
X