ताज़ा खबर
 

इटली में राजनैतिक तूफान खड़ा करने वाली मॉडल की रहस्‍यमयी मौत, नए खुलासे से मचा हड़कंप

'बुंगा बुंगा' पार्टी मामले में इटली के तत्कालीन प्रधानमंत्री सिल्वियों बर्लुस्कोनी के खिलाफ गवाही के देने वाली मॉडल की मौत हो चुकी है। मॉडल की मौत से इटली में हड़कंप मचा हुआ है।

इटली में ‘बुंगा बुंगा’ पार्टी मामले में गवाही देने वाली मॉडल की संदिग्ध हालात में मौत। (फोटो क्रेडिट/ द टेलिग्राफ)

Bunga Bunga Model Death: साल 2011 में ‘बुंगा बुंगा’ फ्रेज इटली समेत दुनिया की मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है। इस फ्रेज को इटली के तत्कालीन प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी की कथित सेक्स पार्टियों के संदर्भ इस्तेमाल किया जाने लगा। बुंगा-बुंगा पार्टी का विवाद इस कदर बढ़ा कि बर्लुस्कोनी को अपना पद छोड़ना पड़ा था और मामले में ट्रायल भी शुरू हो गया। उसी बुंगा-बुंगा केस की गवाह पूर्व मॉडल और वेट्रेस इमान फदील की रहस्यमय हालात में मौत अब मौत हो चुकी है। अपने बयानों से इटली में राजनैतिक तूफान खड़ा करने वाली मॉडल की मौत से हड़कंप मच गया है। टेलिग्राफ के मुताबिक फदील की मौत रेडियोएक्टिव पदार्थ के संपर्क में आने से हुआ है। इस रहस्यमय मौत के बाद इटली में कई तरह की चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं। अधिकांश लोग इसे सोची-समझी साजिश का नतीजा बता रहे हैं।

मोरक्को में पैदा होने वाली 33 वर्षीय इमान फदील के मौत की पुष्टि के बाद शनिवार को पूरे इटली में सनसनी फैल गई। मॉडल की मौत 1 मार्च को मिलान स्थित एक अस्पताल में हुई। महीने भर तक पेट में दर्द होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फदील उन गवाहों में शामिल थीं, जिन्होंने बताया था कि इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने “बुंगा बुंगा” पार्टी में नाबालिग प्रॉस्टिट्यूट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

आखिरी बार जनवरी में मॉडल फदील ने कहा था, “मैंने हमेशा सच कहा है और मैंने बर्लुस्कोनी और उनके लोगों द्वारा भ्रष्ट करने की कोशिशों को भी दरकिनार किया है। यह सारा किस्सा जब शुरू हुआ तब मैं 25 साल की थी, अब मैं 34 की हूं। मैंने इसके लिए काफी बड़ी कीमत अदा की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App