ताज़ा खबर
 

यूपी: पति ने हथौड़े से पत्नी और 2 बच्चियों पर किया हमला, मां-बेटी की मौत; आरोपी फरार

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सईद अपनी पत्नी औऱ बच्ची की चरित्र पर शक करता था।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बुजुर्ग शख्स ने हथौड़े से अपनी पत्नी औऱ 2 बच्चों पर हमला कर दिया। मंगलवार की रात किये गये इस हमले में पत्नी और बच्ची की मौत हो गई है। हमले में बुरी तरह से जख्मी एक अन्य बच्ची का इलाज जारी है। यहां के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी दी है कि पत्नी औऱ 2 बच्चों पर मानसिक रूप से विक्षिप्त 60 साल के बुजुर्ग शख्स ने पत्नी और 2 बच्चियों पर हमला किया। उन्होंने बताया कि पत्नी और एक बच्ची की मौत हो गई जबकि तीसरी बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। इस हमले का आरोपी पति घटना के बाद से फरार है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी पति का नाम सईद बताया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सईद अपनी पत्नी औऱ बच्ची की चरित्र पर शक करता था। मंगलवार की देर रात अंबेडकरनगर मोहल्ले में सईद ने अचानक अपनी पत्नी और बच्चियों पर यह जानलेवा हमला किया। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी सईद की तलाश की जा रही है।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल सितंबर के महीने में जबलपुर से ही एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए पहले उनसे विवाद किया और फिर सिर पर हथौड़ा से हमला कर उनकी हत्या करी दी थी। इस मामले में पुलिस ने 50 साल के आरोपी गंगाराम को बाद में गिरफ्तार भी कर लिया था।

21 सितंबर 2020 को मध्य प्रदेश सिंगरौल में नंदलाल साकेत नाम के एक युवक पर अपनी पत्नी औऱ साले की हथौड़े से वार कर हत्या करने का आरोप लगा था। घटना के करीब एक सप्ताह बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में नंदलाल साकेत ने इस डबल मर्डर को दुर्घटना का शक्ल देने की कोशिश भी की थी लेकिन पुलिस ने उसका पर्दाफाश किया था।

Next Stories
1 यूपीः 6 दिन पहले गायब हुई नाबालिग, हत्या कर घर में ही दफनाया, 22 साल का आरोपी फरार
2 दिल्ली के गुंडों ने लाठी-डंडे से सरेआम मचाया तांडव, CCTV फुटेज में पुलिस की गाड़ी को तोड़ते आए नजर
3 पाकिस्तान: विधानसभा में भिड़े पीएम की पार्टी के नेता और बागी, हाथापाई और चले घूंसे; VIDEO VIRAL
ये पढ़ा क्या?
X