ताज़ा खबर
 

BSP सांसद ने दी धमकी- Unnao Rape पीड़िता की तरह होगा तेरा हश्र, रेप की FIR दर्ज कराने वाली युवती ने बयां किया दर्द

BSP Atul Rai Unnao Rape Case: रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कहा- मैं बिना बाप की असहाय बेटी हूं। मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाए।

Author वाराणसी | Updated: September 15, 2019 11:57 AM
बलिया से बसपा सांसद अतुल राय फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

BSP MP Atul Rai: बहुजन समाज पार्टी के घोसी से चुने गये सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है और आरोप लगाया कि सांसद उसका हश्र उन्नाव कांड की पीड़िता की तरह करने की धमकियां दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बलिया पुलिस ने पीड़िता की सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिये हैं। वाराणसी के उदय प्रताप विद्यालय की एक पूर्व छात्रा ने बसपा के घोसी से सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। राय इस मामले में जेल में हैं। जेल में होने के कारण वह अभी तक सांसद की शपथ नहीं ले सके हैं।

बिना बाप की असहाय बेटी हूं: बलात्कार की कथित पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि सांसद राय के लोग मुझे, मेरे गवाह और परिवार को बहुत ज्यादा प्रताड़ित कर रहे हैं। हमें लगातार धमकी मिल रही हैं। मेरे मुकदमे के पैरोकार के विरुद्ध बलिया में फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि धमकी देने वालों का कहना है कि जेल से छूटने के बाद हम तुम्हारा उन्नाव पीड़िता जैसा हाल कर देंगे। उसने कहा, ‘‘मैं बिना बाप की असहाय बेटी हूं। मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाए।’’
National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने गुरुवार को पत्रकारों को जानकारी दी कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है तथा नरही थाना और कोरण्टाडीह पुलिस चौकी को आवश्यक सुरक्षा प्रबंध के निर्देश दिये गए हैं। उसकी सुरक्षा के लिये पुलिस का दस्ता तैनात किया गया है।

क्या है मामला: उल्लेखनीय है कि वाराणसी स्थित उदय प्रताप विद्यालय की एक पूर्व छात्रा ने बसपा सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। छात्रा का आरोप है कि राय ने उसे पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया था और इसके बाद मौके का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, अतुल ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्र में बस ने मारी ट्रक को टक्कर, छह लोगों की मौत और 15 घायल
2 पश्चिम बंगाल: बच्चा चोरी के शक में एक को पीट-पीटकर मार डाला, दूसरे को पुलिस ने किसी तरह बचाया
3 ‘9 साल की उम्र से मेरा रेप हुआ 3 बार प्रेग्नेंट हुई’ महिला ने उजागर की पिता के पाप की भयानक कहानी