ताज़ा खबर
 

BSP जिलाध्यक्ष पर नाबालिग को अगवा और यौन शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

काफी खोजबीन के बाद उसका पुत्र गांव के बाहर एक झोंपड़ी में बेहोश पड़ा मिला। बालक ने परिजनों को अपने साथ अप्राकृतिक कृत्य होने के बारे में बताया।

Author मथुरा | Updated: September 17, 2019 11:15 AM
boy abusedप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि बरसाना क्षेत्र निवासी पीड़ित बालक के पिता ने अपनी तहरीर में कहा है कि उसका 12 वर्षीय बालक पिछले दिनों राधाष्टमी के मौके पर कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव में अपने बड़े भाई के पास आया था, जो एक मंदिर में महंत है। सात सितम्बर की शाम अचानक उसका पुत्र लापता हो गया। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं लगा।

झोपड़ी के बाहर बेहोश मिलाः बालक के पिता ने तहरीर में कहा है कि देर शाम गांव के कुछ लोगों ने बताया कि बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह और सुरवारी गांव के पूर्व प्रधान चंद्रभान बालक को अपने साथ बाइक पर ले गए हैं। काफी खोजबीन के बाद उसका पुत्र गांव के बाहर एक झोपड़ी में बेहोश पड़ा मिला। बालक ने परिजनों को अपने साथ अप्राकृतिक कृत्य होने के बारे में बताया।

National Hindi News 17 September 2019 LIVE Updates: 69 के हुए PM मोदी, मुलाकात के लिए दिल्ली आएंगी ममता बनर्जी

पीड़ित पक्ष ने दर्ज कराई शिकायतः बालक को उपचार के लिए कोसीकलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित पक्ष ने रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

जिलाध्यक्ष ने आरोपों को बताया निराधारः प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया, ‘पीड़ित पक्ष रविवार की रात थाने पहुंचा था, जहां उनकी तहरीर पर इन दोनों लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 377 एवं पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।’इस बीच बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। गांव में चल रहे एक मुकदमे में उन पर दबाव बनाने के लिए साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया है। उनका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवती को लात-घूंसों से पीटा, गंवाई आंखों की रोशनी
2 घर के पास शराब पी रहे थे चार बदमाश, ड्राइवर ने रोका तो पीट-पीटकर मार डाला
3 लॉ स्टूडेंट ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान तो बिगड़ी चिन्मयानंद की तबीयत, 6 डॉक्टर कर रहे जांच
ये पढ़ा क्या?
X