ताज़ा खबर
 

यूपी: भाई ने बहन को प्राइवेट पार्ट पर मारी गोली, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

हत्यारे भाई और साजिश को छिपाने वाले घर वालों की पोल उस वक्त खुल गई जब लड़की को अस्पताल ले जाया गया।

crime, crime newsभाई ने बहन पर 3 गोलियां दागी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी बहन के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद परिवार वालों ने इस जुर्म को छिपाने की भी भरपूर कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे। हत्यारे भाई और साजिश को छिपाने वाले घर वालों की पोल उस वक्त खुल गई जब लड़की को अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि लड़की को 3 गोलियां दागी गई थीं। उसकी जांघ पर एक गोली मारी गई थी जबकि दूसरी गोली प्राइवेट पार्ट औऱ तीसरी गोली कमर से ठीक ऊपर मारी गई थी। इस तरह लड़की की हुई हत्या की इस वारदात ने चिकित्सकों को भी हैरान कर दिया।

शुरू में लड़की के परिजनों ने चिकित्सकों को बताया कि डकैती के दौरान कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उनकी बेटी को गोली मारी है। अस्पताल से इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर शुरू हुई पुलिसिया तफ्तीश। करीब 3 घंटे तक लड़की के परिजन पुलिस औऱ चिकित्सकों को बरगलाते रहे लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसी वक्त इस मामले का उद्भेदन कर दिया।

हत्या के आरोप में लड़की के चचेरे भाई प्रशांत तथा उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। मामले के मुख्य आरोपी प्रशांत, छात्रा के माता-पिता, भाई और उसके ताऊ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी और उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के घरवालों को यह बिल्कुल पसंद नहीं था। बताया जा रहा है कि लड़की के घर के पास ही उसके ताऊ का भी घर था। सभी परिजनों उसकी इस अफेयर के खिलाफ थे।

लड़की को घऱ में कैद भी रखा गया था। बीते शनिवार की रात यह छात्रा किसी काम से अपने ताऊ के घर गई थी। यहां उसके चेचेरे भाई प्रशांत ने उसे प्यार के लफड़े में ना पड़ने की हिदायत दी।

लेकिन भाई की यह बात सुनकर लड़की बिफर पड़ी और फिर इन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि गुस्साए प्रशांत ने इसके बाद अपनी बहन को 3 गोलियां मार दी। मौके पर ही दम तोड़ देने के बाद भी उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले की छानबीन के दौरान घटनास्थल का भी दौरा किया। पुलिस का कहना है कि मौका-ए-वारदात पर काफी खून बिखरा हुआ था और वहां चूड़ियां भी टूटी पड़ी थी। इससे यह साबित हो रहा था कि लड़की ने मरने से पहले अपने भाई का विरोध भी किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु: दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, परिवार का आरोप – खुले में शौच करने पर मारा, पुलिस का इनकार
2 Delhi Metro में महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला निकला इंजीनियर, जानिए कैसे धराया
3 लखनऊ: हिंदू की डेड बॉडी मुस्लिम को, मुस्लिम की दे दी हिंदू को, दाह संस्कार के बाद मचा हड़कंप
यह पढ़ा क्या?
X