ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: 5 साल की बहन से रेप के बाद पत्थर से कुचल कर मार डाला, पुलिस ने नाबालिग चचेरे भाई को पकड़ा

जब बच्ची देऱ शाम तक घर नहीं पहुंची तब उसके परिजन उसकी तलाश में जुट गए। यह नाबालिग लड़का भी परिजनों के साथ अपनी बहन की तलाश कर रहा था ताकि किसी को उसपर शक ना हो।

नाबालिग भाई ने पत्थर से कुचल कर लड़की की हत्या कर दी। सांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- Indian Express

छत्तीसगढ़ में 5 साल की एक लड़की के साथ रेप और फिर उसकी हत्या किये जाने का मामला सामने आय़ा है। पुलिस ने इस मामले में लड़की के चचेरे भाई को पकड़ा है। यह मामला राज्य के Jashpur जिले का है। यहां पुलिस का दावा है कि आरोपी नाबालिग चचेरे भाई ने पूछताछ में कबूल किया है कि वो अपनी बहन को जंगल में लेकर गया था जहां उसने उसके साथ इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच जारी है।

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक लड़की की हत्या 24 जुलाई को की गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी भाई मवेशियों को चराने के लिए अपनी बहन को साथ लेकर जंगल की तरफ गया था। पुलिसिया पूछताछ में पता चला है कि लड़के ने बहन के साथ दुष्कर्म के बाद पत्थर से उसके सिर को कुचल कर उसकी हत्या की। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसने उसकी डेड बॉडी को एक झरने के पास फेंक दिया और चुपचाप वापस घर चला आया।

जब बच्ची देऱ शाम तक घर नहीं पहुंची तब उसके परिजन उसकी तलाश में जुट गए। यह नाबालिग लड़का भी परिजनों के साथ अपनी बहन की तलाश कर रहा था ताकि किसी को उसपर शक ना हो। रविवार की सुबह लड़की के परिजनों ने इस मामले में थाने में केस दर्ज कराया।

पुलिस की टीम पूछताछ के लिए बच्ची के घर पहुंची। जब नाबालिग से पूछताछ की गई तो पुलिस की उसकी बातों पर शक हो गया और उसने पुलिस के सामने सारी बातें बता दीं। जिसके बाद पुलिस ने झरने के पास से बच्ची के शव को बरामद किया।

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 302 (मर्डर) के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा नाबालिग लड़के पर Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act के तहत भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Next Stories
1 साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, VIDEO जारी कर 2 नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
2 यूपी में 2 बच्चों को स्कूल में रस्सी से बांध कर पीटा, पूजा के लिए रखे फल को चुरा कर खाने का लगाया आऱोप; वीडियो वायरल
3 ‘आपदा को अवसर में बदलो, भारत में कोरोना का आतंक फैलाओ’, ISIS ने की मुस्लिमों से वायरस फैलाने की अपील
ये पढ़ा क्या?
X