ताज़ा खबर
 

भाभी को जहर खिलाकर देवर ने किया रेप, सास-ससुर और पति समेत कई पर दर्ज हुआ केस

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी लगभग एक साल पहले हुई थी। महिला का आरोप है कि जनवरी में उसके देवर ने उससे दुष्कर्म किया। उसने आरोप लगाया कि 22 सितंबर को ससुराल के लोगों ने उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया था।

Author जींद | Published on: October 14, 2019 6:07 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के जींद में भाभी के साथ रेप की वारदात सामने आई है। इस मामले में पीड़ित महिला के पति समेत कई करीबी रिश्तेदारों पर गंभीर आरोप लगे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सदर थाना के तहत आने वाले एक गांव में विवाहिता को जहरीला पदार्थ देने और देवर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

एक साल पहले हुई थी शादीः सदर थाना की जांच अधिकारी रीना ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी लगभग एक साल पहले हुई थी। महिला का आरोप है कि जनवरी में उसके देवर ने उससे दुष्कर्म किया। उसने आरोप लगाया कि 22 सितंबर को ससुराल के लोगों ने उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया।

सास-ससुर और पति पर भी केस दर्जः सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति, देवर, सास, ससुर, मामा ससुर के खिलाफ दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिश्तेदारों द्वारा रेप की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। हाल ही के दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

कानून-व्यवस्था पर सवाल उठेः फिलहाल पुलिस सभी दृष्टिकोण से जांच कर रही है। पुलिस दूसरे पक्ष के भी सभी लोगों के बयान भी दर्ज करने की कोशिश कर रही है। हरियाणा में लगातार महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इससे प्रदेश की कानून-व्यवस्था और अपराधियों में के कानून के खौफ को लेकर भी गंभीर सवाल खड़े होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गर्ल्स स्कूल में सरकारी टीचर ने किया छात्रा का रेप, परेशान बाप ने बिजली के टॉवर पर फांसी लगाकर दी जान
2 छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाने गई ट्रांसवूमन से बोली पुलिस- जेंडर साबित करो, लेडी ऑफिसर को कहा- चेक करो
3 बिहार: महिला को खूंटे से बांधकर पीटा, फिर जिंदा फूंक दिया, नवजात की हत्या के शक में अंजाम दी गई खौफनाक वारदात
ये पढ़ा क्या?
X