ताज़ा खबर
 

सड़क पर हुआ विवाद! महिला ने दांत से युवक की जीभ काट सड़क पर फेंक दी; अदालत में दोषी करार

इससे पहले की जेम्स कुछ समझ पाते वहां से गुजर रहा एक पक्षी सड़क पर पड़ी उनकी कटी हुई जीभ लेकर उड़ गया।

crime, crime newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

एक युवक को सड़क पर हुए विवाद की भारी कीमत चुकानी पड़ी। जिस महिला के साथ इस युवक का विवाद हुआ था उसने उन्हें जिंदगी भऱ के लिए गूंगा बना दिया। अब इस मामले में अदालत ने महिला को दोषी पाया है। दरअसल इस महिला ने युवक की जीभ काट कर सड़क पर फेंक दी। इसके बाद एक पक्षी युवक का जीभ लेकर उड़ गया, जिसकी वजह से युवक के जीभ को दोबारा नहीं जोड़ा जा सका औऱ यह युवक जिंदगी भर के लिए गूंगा बन गया।

Edinburgh police के मुताबिक यह घटना साल 2019 की है। एक दिन James McKenzie अपने किसी काम से जा रहे थे। रास्ते में किसी बात को लेकर उनकी 27 साल की Bethaney Ryan से बहस हो गई। काफी देर तक दोनों में कहासुनी हुई और फिर अचानक Bethaney Ryan, James को पकड़ कर किस करने लगीं। इसी दौरान Bethaney Ryan ने अपनी दांतों से James McKenzie की जीभ काट ली और उसे सड़क पर फेंक दिया। इससे पहले की जेम्स कुछ समझ पाते वहां से गुजर रहा एक पक्षी सड़क पर पड़ी उनकी कटी हुई जीभ लेकर उड़ गया।

‘Daily Mail’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की सुनवाई Edinburgh Sheriff Court में चल रही थी। जेम्स के वकील Suzanne Dixon ने अदालत को बताया कि आरोपी महिला ने जेम्स को धक्का दिया और फिर उसे किस करने लगीं, हालाकि उन्होंने अपनी दांत से उनके जीभ को काट दिया।

Suzanne Dixon ने अदालत को बताया कि Bethaney Ryan की वजह से अब जेम्स जिंदगी पर बोल नहीं पाएंगे। खून से लथपथ जेम्स को जब अस्पताल लाया गया था तब कटा हुआ जीभ मौजूद नहीं था, जिसकी वजह से उनकी सर्जरी नहीं हो सकी। पूरे मामले की सुनवाई के बाद अदालत ने Bethaney Ryan को जेम्स को धक्का देने, जबरन किस करने और उनका जीभ काटने का दोषी करार दिया है।

Next Stories
1 1 लाख बिजली का बिल, कर्ज में डूबे दो किसानों ने कर ली खुदकुशी
2 महाराष्ट्र में VVIP शादी में नियम उल्लंघन पर FIR, पूर्व CM समेत कई नेता थे मेहमान
3 क्राइम कुंडली: विधायक की बेटी ने 8 लोगों को मारा, 2 बहनों ने कई बच्चों को सुलाया मौत की नींद; शबनम से भी भयानक है इन महिलाओं का जुर्म
ये पढ़ा क्या?
X