ताज़ा खबर
 

UP: नाबालिग दलित लड़की से 7 लोगों ने गैंगरेप किया, फिर सबूत मिटाने के लिए जिंदा जला डाला

उत्तर प्रदेश में क्राइम लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामला यूपी वेस्ट के मुजफ्फरनगर का है, जहां 7 लोगों ने एक दलित किशोरी के साथ गैंगरेप किया। वहीं, वारदात छिपाने के मकसद से उसे जिंदा जला दिया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक ईंट भट्ठे के मालिक ने 6 अन्य लोगों के साथ मिलकर नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए लड़की को जिंदा जला दिया। पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मुजफ्फरनगर के संबंधित थाना एरिया के एसएचओ ने बता कि जिले के एक गांव में ईंट भट्ठे पर काम करने वाली 14 साल लड़की का शव मिला था, जो बुरी तरह झुलसा हुआ था। उसके माता-पिता ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि कारखाने के मालिक सहित 7 लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। साथ ही, सबूत मिटाने के मकसद से उसे जिंदा जला दिया। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट लड़की की मौत की वजह जलना और दम घुटना बताया गया है।

दलित किशोरी के पिता ने बताया कि 22 मई को वह अपनी पत्नी को दवा दिलाने के लिए गांव गया था। रात के वक्त उसका 12 साल का बेटा और 14 साल की बेटी भट्टे के पास बनी झुग्गी में सो रहे थे। 23 मई की सुबह 5 बजे किसी ने पुलिस को लड़की की लाश मिलने की सूचना दी।

National Hindi News, 28 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

लड़की के पिता ने बताया कि मेरी बेटी के कपड़े और उसकी चप्पल भट्टे के पास एक खेत में मिली। उन्होंने भट्ठे के मालिक, मुनीम समेत 7 लोगों पर बेटी से रेप करके उसे जिंदा जलाने का आरोप लगाया।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में भट्ठे के मालिक समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि सभी आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फर्जी डॉक्टर की हत्या कर गायब कर दिया प्राइवेट पार्ट, पुलिस जुटी जांच में
2 बेटा हत्या का आरोपी तो पिता को पकड़कर ले गई पुलिस, थाने की तीसरी मंजिल से कूदा बुजुर्ग, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
3 अच्छी नौकरी का लालच दे कई लोगों ने किया रेप, अब थाने में मामला दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X