ताज़ा खबर
 

ब्‍वॉयफ्रेंड ने इंटरनेट पर डाल दीं अश्‍लील तस्‍वीरें-वीडियो, ‘पाप’ के लिए लड़की पर गांव ने लगाया जुर्माना

गांव वालों की नजर जब इस वीडियो और तस्वीरों पर पड़ी तो उन्होंने इस संबंध में एक बैठक बुलाई। शिलॉन्ग की Civil Society Women’s Organisatio के मुताबिक बीते 5 सितंबर को गांव वालों ने यह बैठक बुलाई थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

ब्वॉयफ्रेंड ने लड़की के साथ प्यार में किया धोखा। इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। हद तो तब हो गई जब ब्वॉयफ्रेंड के इस पाप की सजा उल्टे लड़की को ही भुगतनी पड़ी। गांव वालों ने लड़की पर जुर्माना लगा दिया। यह मामला मेघालय के एक गांव नॉर्थ गारो हिल्स का है। जानकारी के पीड़ित लड़की ने थाने में अपने प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित लड़की का कहना है कि उसके प्रेमी ने उसकी जानकारी के बिना उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाए। जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपने प्रेमी से इन अश्लील तस्वीरों को अपने मोबाइल से तुरंत हटाने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया।

इसके बाद लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से कई बार मिन्नतें की कि वो इन तस्वीरों को हमेशा-हमेशा के लिए मिटा दे लेकिन उसके प्रेमी ने उसे धमकी दी की अगर उसने इस बारे में किसी को बतलाया तो वो उसकी यह तस्वीरें वायरल कर देगा। बीते 30 अगस्त को इस लड़की ने इस मामले में गैरोंग गांव के रहने वाले मैनसरंग संगमा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरप्तार भी कर लिया।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

लेकिन तब तक लड़की की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। गांव वालों की नजर जब इस वीडियो और तस्वीरों पर पड़ी तो उन्होंने इस संबंध में एक बैठक बुलाई। शिलॉन्ग की Civil Society Women’s Organisatio के मुताबिक बीते 5 सितंबर को गांव वालों ने यह बैठक बुलाई थी। बैठक में लड़की की अश्लील तस्वीरें वायरल होने के लिए लड़की को ही दोषी मानते हुए उसपर गांव वालों ने 3000 रुपये का जुर्माना भी लगा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App