ताज़ा खबर
 

शादी के बाद दरिंदा बन गया बॉयफ्रेंड, लड़की ने की रेप की शिकायत तो जाना पड़ा जेल

लड़की के मुताबिक साल 2015 में उसके पति ने सबसे पहले उसपर यौन हमला किया था। उसने इसकी शिकायत की थी जिसके बाद उसके पति को 21 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी।

crime, crime newsमामले में आरोपी युवक को 16 साल जेल की सजा हुई है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यह लड़का इस लड़की का बॉयफ्रेंड था और लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी भी रचा ली। लेकिन अचानक शादी के बाद उसका बॉयफ्रेंड बदल गया। उसने अपनी पत्नी को खूब प्रताड़ित किया लेकिन इस लड़की ने हार नहीं मानी। जिस लड़के को उसने अपने बॉयफ्रेंड से अपना पति बनाया था उसे उसके कर्मों की सजा भी दिलवाई।

यह मामला ब्रिटेन का है। वैसे तो इसी साल फरवरी के महीने में इस लड़की ने न्याय की जंग जीती है। लेकिन अब इस लड़की ने अपनी कहानी आम लोगों से भी शेयर की है। लड़की ने बताया है कि शादी से पहले वो गरेथ रेनबो नाम के एक युवक से प्यार करती थी। उसने कहा कि गेरेथ उसका अच्छा बॉयफ्रेंड था लिहाजा उसने उससे शादी रचा ली।

लेकिन शादी के बाद अचानक गरेथ बदल गया। गेरेथ ने कई बार उनके साथ रेप किया। गेरेथ ने उनसे कहा कि ‘मुझसे संबंध बनाना तुम्हारी ड्यूटी है।’ लड़की के मुताबिक शादी के बाद कई दिनों तक वो दुष्कर्म का शिकार होती रही और अपने पति के जुल्म को सहती रही। लड़की के मुताबिक साल 2015 में उसके पति ने सबसे पहले उसपर यौन हमला किया था। उसने इसकी शिकायत की थी जिसके बाद उसके पति को 21 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी।

लेकिन जेल से वापस आने के बाद उसके पति ने एक बार फिर उसपर यौन हमला किया। पिछले ही साल जुलाई के महीने में उसके पति ने उसका रेप किया। इस घटना से दहशत में आई लड़की ने उसी वक्त पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी और फिर पुलिस ने उनके पति गेरेथ को मौके से पकड़ लिया था।

इस मामले में चली लंबी सुनवाई के बाद आखिरकार फरवरी के महीने में लड़की अपने पति को उसकी गलतियों के लिए सजा दिला पाने में कामयाब हो गई। अदालत ने 36 साल के गरेथ रेनबो को 16 साल की सजा सुनाई थी। सुनवाई के दौरान जज ने गरेथ के बारे में कहा था कि ‘आप खुद पर केंद्रित एक ऐसे इंसान हैं जिनके पास महिलाओं के लिए कोई इज्जत नहीं है. किसी भी महिला के साथ आप रिलेशनशिप में होंगे तो आप उनके लिए खतरा हैं।’ सजा सुनाने के बाद अदालत ने गरेथ पर हमेशा के लिए अपनी पत्नी से मिलने पर रोक लगा दिया। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 ट्रंप का सहयोगी रहा भारतीय मूल का शख्स एयरपोर्ट पर चोरी में गिरफ्तार, कई होटलों का है मालिक
2 23 साल की टीचर ने 15 साल के छात्र का कई बार किया रेप, हो सकती है 40 साल जेल की सजा
3 जेटली के अंतिम संस्कार में 11 VVIPs के फोन जेबकतरों ने उड़ाए, पतंजलि प्रवक्ता ने अमित शाह को टैग कर लिखा- पकड़ सको तो पकड़ लो
ये पढ़ा क्या?
X