ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद सिर चीरा, दिमाग निकालकर भूनकर खाया, साथ में पिया खून

लुचिन ने इंटेरोगेशन के दौरान कहा कि मुझे ओल्गा के दिमाग का स्वाद पसंद आया। इसलिए मैंने उसे दो बार खाया। मैंने उसके खून को ग्लास में डाला क्योंकि मुझे खाने के साथ उसका खून पीना था।

रूस के 21 वर्षीय दमित्रि लुचिन ने अपनी गर्लफ्रेंड ओल्गा बी को दर्दनाक मौत दी।

रूस में एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी 42 वर्षीय गर्लफ्रेंड को दर्दनाक मौत दी। महिला के सिर पर 25 बार वाइन की बोतल से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद भी ब्वॉयफ्रेंड शांत नहीं बैठा, महिला के शव के साथ संबंध बनाकर उसकी दोनों आंखें निकाली और महिला का दिमाग निकाल उसे भूनकर खा गया। इस हत्या की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी भी इस हत्या से हैरान हैं। उनका कहना है कि ये ऐसी हत्या है जिसके बारे में शायद किसी ने पहले सोचा भी नहीं होगा।

दरअसल ये मामला 8 मार्च 2017 का है यानी इंटरनेशनल वुमेंस डे के दिन। रूस के 21 वर्षीय दमित्रि लुचिन ने अपनी 42 वर्षीय गर्लफ्रेंड ओल्गा बी को दर्दनाक मौत दी थी। हालांकि बाद में आरोपी युवक ने पुलिस के सामने सब कुछ कबूल कर लिया। ‘डेली मेल’ के मुताबिक आरोपी युवक ने पहले ओल्गा के सिर पर शराब की बोतल से 25 बार वार किया जिससे उसकी मौत हो गई थी।

हत्या करने के बाद लुचिन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप कबूल कर लिए हैं। इंटेरोगेशन के दौरान लुचिन की रिकॉर्डिंग और पेपर्स बाद में रिलीज कर दिए गए हैं। लुचिन ने पूछताछ के दौरान कहा कि मुझे ओल्गा के दिमाग का स्वाद पसंद आया। इसलिए मैंने उसे दो बार खाया। मैंने उसके खून को ग्लास में डाला क्योंकि मुझे खाने के साथ उसका खून पीना था।

रिपोर्ट में बताया गया कि लुचिन ने पहले ओल्गा के साथ बैठकर शराब पी थी। बाद में उसी शराब की बोतल से उसके सिर पर हमला किया। बताया जाता है कि ओल्गा के सिर पर एक बार हमला करने के बाद लुचिन धूम्रपान करने चला गया और बाद में वापस आकर दोबारा उसके सिर पर लगातार हमला किया। मौत के बाद उसके शव के साथ यौन संबंध बनाए, उसकी दोनों आंखें निकालकर एक बिल्ली के खाने के लिए रख दी और दूसरी आंख मृत ओल्गा के मुंह में डाल दी।

लुचिन यहीं नहीं रुका, उसने शराब की बोतल से ओल्गा के प्राइवेट पार्ट्स को भी काट दिया। शव का दिमाग निकाल उसे भून कर खा गया, ऐसा उसने दो बार किया। खून से सनी अंगुलियों से उसने दरवाजे पर शैतान का प्रतीक बनाया। फ्लोर पर बहे खून को एक ग्लास में डालकर पी गया। यहां तक कि लुचिन ने शव शत-विक्षत तक कर दिया।

बता दें कि लुचिन अपने दोस्तों में कविताएं और अपने तेज दिमाग को लेकर काफी फेमस था। जांच अधिकारियों का कहना है कि हत्या करने के 6 घंटे बाद लुचिन उसका कंप्यूटर, टेबलेट, ओल्गा का हेयर स्प्रे, और 150 रूसी रूबल लेकर वहां से निकला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App