ताज़ा खबर
 

पिता की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े किया फिर थैले में भर फेंक आया, बेटा गिरफ्तार

जांच के दौरान पुलिस ने शरीर के अन्य अंगों को दूसरे थैले से बरामद कर लिया। इसके साथ ही जांच टीम को कई सबूत भी मिले जिसमें शूट और मास्क जैसे कई अन्य सामान शामिल थें

इस युवक ने शव के टुकड़े को कूड़ेदान में फेंक दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस युवक ने पहले अपने पिता की हत्या की और फिर उनकी डेड बॉडी के साथ भी बर्बरता की। पुलिस ने लड़के को गिऱफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद लड़के ने पिता के शव के कई टुकड़े कर टुकड़ों को थैले में भरा और फिर उसे कूड़ेदान में फेंक आया। पुलिस ने इस मामले में Michigan के रहने वाले 27 साल के Aron Scott Reeves II को गिरफ्तार किया है।

‘Mi Headlines’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 मार्च को पुलिस को सूचना मिली थी कि कूड़ेदान में इंसानी शरीर के कुछ टुकड़े मिले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस Michigan के Davison Road इलाके में पहुंची। यहां पहुंच कर पुलिस इन टुक़ड़ों को देखकर दंग रह गई। पुलिस ने तुरंत राज्य के पुलिस क्राइम लैब को वारदात की जगह की गहन जांच-पड़ताल करने को कहा।

इलाके के एक व्यापारी ने नाम ना बताने की शर्त पर ‘ABC12 News’ को बताया कि जब बैग को खोला गया तो उसमें बॉडी पार्ट्स थे। इसके अलावा वहां कुछ और भी थैले पड़े थे। जिस शख्स ने कूड़ेदान में इंसानी शव के टुकड़े खोजे वो कोई कर्मचारी नहीं था बल्कि यहां का एक स्थानीय नागरिक था और Genesee County Prosecutor, David Leyton के मुताबिक वो शायद इस कूड़ेदान में अपना कुछ कीमती सामान खोजने आया था और उसकी नजर इन थैलों पर पड़ी।

जांच के दौरान पुलिस ने शरीर के अन्य अंगों को दूसरे थैले से बरामद कर लिया। इसके साथ ही जांच टीम को कई सबूत भी मिले जिसमें शूट और मास्क जैसे कई अन्य सामान शामिल थें। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पहचान की और सीधे Aron Scott के पास पहुंच गई। Aron Scott के Tiptree Path इलाके में स्थित घर से पुलिस को कुछ अन्य सबूत भी मिले।

शव के टुकड़ों के परीक्षण और एरॉन स्कॉट के घर की तलाशी के बाद पुलिस काफी हद तक कन्फर्म हो गई कि यह लाश एरॉन के 50 साल के पिता Scott Reeves की है। पुलिस ने Aron Scott को तुरंत हिरासत में ले लिया। David Leyton ने कहा कि यह एक खौफनाक अपराध था। लाश के कई टुकड़े अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। हालांकि जांच टीम जल्दी ही उन्हें भी बरामद कर लेगी।

Aron Scott पर हत्या और शव से बर्बरता किये जाने का चार्ज लगाया गया है। हालांकि उसने ऐसा क्यों किया? अभी इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिसिया तफ्तीश में यह भी खुलासा हुआ है कि एरॉन को पहले भी नशीले पदार्थों की डिलीवरी करने के जुर्म में पकड़ा गया था। 27 साल के एरॉन को फिलहाल जेल भेज दिया गया है। उसपर मुकदमा अभी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Coronavirus, Covid-19: डॉक्टर ने जानबूझ कर 2 सहयोगियों को गले लगया और उनपर छींका, नोटिस जारी
2 बिहार: IIT Patna की गर्भवती छात्रा ने लगाई फांसी, पति ने कहा – होने वाले बच्चे के नाम को लेकर हुआ था झगड़ा
3 Coronavirus, (Covid-19) India Lockdwon: हरियाणा में बाइक से घूमने वालों का चालान काटने पर बवाल, पुलिस पोस्ट पर हमला कर 5 पुलिसकर्मियों को किया घायल